1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह केस: रिया के बाद अब ड्रग्स मामले मे हुई इस कोरियोग्राफर की गिरफ्तारी, अब खुलेगी सबकी पोल

सुशांत सिंह केस: रिया के बाद अब ड्रग्स मामले मे हुई इस कोरियोग्राफर की गिरफ्तारी, अब खुलेगी सबकी पोल

After Riya Now This Choreographer Arrested In Drugs Case Now Everyone Will Open

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद 9 अगस्त को इस मामले को सीबीआई को सौप दिया गया था लेकिन उसके बाद इस केस मे रिया के ड्रग्स कनेक्शन सामने आए जिसके चलते रिया की एनसीबी ने गिरफ्तारी कर ली थी बीते दिन इस केस मे 3 पेडलर्स की ड्रग्स मामले मे गिरफ्तारी की इसके बाद पेडलर्स के जरिये कई सेलिब्स का नाम सामने आया।

पढ़ें :- सोनिया गांधी ने दी विजयादशमी की बधाई, कहा-अंत में सच की विजय ही नियति है

आपको बता दें, इसी बीच बॉलीवुड से एक और व्यक्ति मंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच (CCB) की गिरफ्तर  में आ गया है। जिसपर ड्रग रखने के आरोप लगे हैं। अरेस्ट हुआ शख्स फेमस कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी हैं, जो कि रेमो डिसूजा की मूवी ABCD में काम कर चुके हैं।

डांस इंडिया डांस मे आए नजर 

इसके साथ ही किशोर डांस इंडिया डांस रिएलिटी शो में भी नज़र आ चुके हैं। मंगलुरु पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार, किशोर मुंबई से मंगलुरु में ड्रग्स की आपूर्ति किया करते थे। एक लीडिंग टेबलाइड के मुताबिक, कोरियोग्राफर पर नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलुरु के पुलिस आयुक्त जल्द ही इस मामले की औपचारिकता पूरी होने के बाद एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पेडलर राहिल विश्राम को अरेस्ट किया है। इसके साथ ही तीन ड्रग तस्कर गिरोहों का भी पर्दाफाश किया है।

पढ़ें :- यूपी: बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, चीन और पाकिस्तान से कब युद्ध होगा PM मोदी ने तय कर लिया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...