1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रोलरकोस्टर 2022 के बाद, पायल घोष करेंगी नए साल का स्वागत

रोलरकोस्टर 2022 के बाद, पायल घोष करेंगी नए साल का स्वागत

पायल घोष के लिए यह साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जहां ऊँचा स्तर बेहद ऊंचे और नीचे स्तर बेहद नीचे रहे हैं। उनको ऊँचाई ज्यादातर उनके काम के कारण मिली जो उन्हें आगे बढाती है, जबकि उनका निचा स्तर उनके स्वास्थ्य के कारण रहा। लेकिन अंदाज़ा लगाइए कि अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बावजूद वह अपने काम में लगातार बनी रहीं और इसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पायल घोष के लिए यह साल काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जहां ऊँचा स्तर बेहद ऊंचे और नीचे स्तर बेहद नीचे रहे हैं। उनको ऊँचाई ज्यादातर उनके काम के कारण मिली जो उन्हें आगे बढाती है, जबकि उनका निचा स्तर उनके स्वास्थ्य के कारण रहा। लेकिन अंदाज़ा लगाइए कि अपने स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों के बावजूद वह अपने काम में लगातार बनी रहीं और इसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले।

पढ़ें :- Sidharth-Kiara Advani Marriage: कल नही होगी सिद्धार्थ कियारा की शादी, अब इस लेंगे 7 फेरे

पायल ने कहा, “यह मेरे लिए याद रखने का समय रहा है। मैं अपने स्वास्थ्य के साथ नीचे थी और इससे कुछ जटिलताएं हुई हैं लेकिन अब चीजें बेहतर दिख रही हैं। मैं अपनी फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट्स के लिए लगातार शूटिंग कर रही हूं और यह याद करने योग्य समय रहा है। मैंने साल की शुरुआत एक शूट के साथ की थी जो एक लंबा शेड्यूल था। यह व्यस्तता से भरा था लेकिन मेरे शूटिंग का समय बहुत अच्छा रहा था। इसने मुझे बहुत व्यस्त रखा था।

असली डाउनटाइम तब था जब मेरा स्वास्थ्य खराब था। उसके कारण मेरा वजन बढ़ गया था और मैं अभी भी इसका कुछ भार उठा रही हूं। इसे बाहर निकालने की जरूरत है। फिलहाल डाइट और वर्कआउट चल रहा है। 2023 का नया साल मेरे लिए उम्मीदों से भरा होने वाला है। मैं हर मामले में पहले से बेहतर बनना चाहती हूं। मैं और अधिक खुशियां फैलाना चाहती हूं और अधिक लोगों की मदद करना चाहती हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं मनोरंजन करना और दिलों पर राज करना चाहती हूं। दर्शकों को जो संतुष्टि और सराहना मिलती है, वैसी कोई संतुष्टि और सराहना नहीं है। एक अभिनेता और एक कलाकार के लिए यही सबसे बड़ी चीज है और जिसके लिए मैं प्रयास करती हूं। उस दिशा में प्रयास मजबूत होगा। मैं और प्रोजेक्ट करने जा रही हूं और उनके लिए बहुत सारे प्री-प्रोडक्शन का काम किया जा चुका है। इसलिए वास्तव में उसका इंतजार कर रही हूँ।

आइए हम सब एक साथ रहें, जुड़े रहें और एक दूसरे की देखभाल करें। दुनिया एक क्रूर जगह हो सकती है क्योंकि हम सब ने COVID से निपटा है और हमारी असली ताकत एकता में है। हम एक ऐसी पीढ़ी हैं जो एक महामारी से बचे हुए हैं और यह हमारे सामर्थ्य और भाग्य के बारे में बहुत कुछ कहता है। आइए प्यार फैलाएं और आने वाले वर्ष में खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने की दिशा में काम करें। सभी को ढेर सारा प्यार।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...