1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सैफ अली खान के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने शुरू किया ये काम, पोस्टर शेयर कर कहा…

सैफ अली खान के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने शुरू किया ये काम, पोस्टर शेयर कर कहा…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जहां अभी बॉलीवुड नवाब स्टार सैफ आली खान ने आपकी बायोपिक लिखने का ऐलान किया था वहीं डिसरी तरफ अब राम गोपाल वर्मा अब इस रास्ते पर थोड़ा आगे बढ़ गए हैं। दरअसल, फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपनी स्वयं की बायोपिक बनाने का निर्णय किया है।

आपको बता दें ये बायोपिक को एक फिल्म सीरीज का रूप सामने आएगी, जिसमें हर एक मूवी करीब दो घंटे की होगी। राम गोपाल ने इस सीरीज में तीन मूवीज का ऐलान कर दिया है।

लिखने का काम स्वयं राम गोपाल वर्मा करेंगे, तथा डायरेक्शन की जिम्मेदारी उन्होंने एक नए डायरेक्टर दोरासाई तेजा को सौंपी है। राम गोपाल वर्मा ने अपनी इस बायोपिक का ऐलान सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर करके की है। उन्होंने बताया है कि सीरीज के हर पार्ट में उनके जीवन के अलग अलग वर्षो का जिक्र होगा।

फास्ट लूक हुआ रिलीज 

उम्र के हर पड़ाव में उन्होंने किन समस्याओं का सामना किया? वह अलग-अलग पार्ट में क्रम से दिखाया जाएगा। सीरीज के प्रथम पार्ट का नाम ‘रामू’ होगा। इस पार्ट में उनकी स्टोरी उस समय की होगी, जब वह 20 वर्ष के थे। मूवी में राम गोपाल का रोल कोई एक युवा कलाकार निभाएगा।

फर्स्ट पार्ट में उनके कॉलेज के दिन, फर्स्ट लव और लोगों से लड़ाइयों जैसी चीजें दिखाई जाएंगी। सीरीज के सेकंड पार्ट का नाम ‘राम गोपाल वर्मा’ रखा है। इसमें रामगोपाल का रोल कोई दूसरा कलाकार निभाएगा। फिल्म में उनकी जिंदगी की स्टोरी मुंबई में लड़कियों, गैंगस्टर तथा अमिताभ बच्चन के साथ होगी। वहीं थर्ड पार्ट का नाम उन्होंने ‘आरजीबी- द इंटेलिजेंट इडियट’ दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...