1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह की मौत पर कई महीने बाद बोले एक्टर, कहा- जिंदगी में कुछ गड़बड़ है…

सुशांत सिंह की मौत पर कई महीने बाद बोले एक्टर, कहा- जिंदगी में कुछ गड़बड़ है…

After Several Months On The Death Of Sushant Singh The Actor Said There Is Something Wrong In Life

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार दिव्यंगत सुशांत सिंह राजपूत को मारे आज कई महीने बीत चूकें हैं लेकिन सुशांत सिंह के फैंस आज भी उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं आ पाये हैं। आपको बता दें, सुशांत सिंह की मौत से लाकर अब तक लगातार कई खुलासे होते चले जा रहें हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं सुशांत के रूम मेट रह चुके एक्टर सिद्धार्थ गुप्ता।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर सेलेब्स हुए इमोशनल, बहन श्वेता ने शेयर की खास याद

दरअसल,  सुशांत के जाने से उनको गहरा झटका लगा है और उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर इस बारे में बात भी की है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि, ‘सुशांत का आखिरी मैसेज एक दोस्त के जरिए मिला था और इसी से उन्हें शक हो गया था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है।

सिद्धार्थ गुप्ता ने किया खुलासा 

‘ उन्होंने बताया, ‘सुशांत ने हमारे कॉमन फ्रैंड कुशाल जावेरी से कहा था कि वो आध्यात्मिकता पर काम कर रहा है और जल्दी ही हम लोगों के साथ मिलेगा। उसने कुशाल से कहा था कि वो बीते हुए दिनों को मिस करता है, जो हमने साथ बिताए थे। उसने मेरे लिए प्यार भी भेजा था।’

इसके अलावा सिद्धार्थ ने यह भी बताया- ‘सुशांत की मौत का मुझे बहुत दुख था। ये हम सबके लिए एक बहुत बड़ा नुकसान था। वो जो भी करता था, मैं उसे फॉलो करता था। लेकिन, वो जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुका था और दूसरे लोगों के साथ रह रहा था। जब मुझे उसकी मौत की खबर मिली तो मुझे कुशाल से हुई बातचीत याद आ गई। मुझे लगा था कि सुशांत की जिंदगी में कुछ गड़बड़ है, क्योंकि वो वहां (मुंबई) में पूरी तरह वो नहीं था, जो वो था।’ वैसे सिद्धार्थ के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और अब तक कई म्यूजिक वीडियोस में दिखाई दे चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...