सुशांत सिंह अत्महत्या मामला: शेखर कपूर के बाद अब संजय लीला भंसाली को भेजा गया समन

CASE

सुशांत सिंह की आत्महत्या के सिलसिले मे अबतक लगभग 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। बीते दिन शेखर कपूर को उनके इमोशनल ट्वीट के चलते उन्हे मुंबई पुलिस ने समन भेजा था।

After Shekhar Kapur Summons Sent To Sanjay Leela Bansali :

इसी लिस्ट मे मुंबई पुलिस ने दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को समन भेज दिया गया है। उनसे अब मुंबई पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

किया जा रहा था बायकॉट

सुभाष के झा ने सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक खुलासा किया और कहा था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं.

सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी.

इस बात मे कितना सच है कि सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था.

इस बात मे कोई दो राय नहीं की संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत. इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे.’

 

सुशांत सिंह की आत्महत्या के सिलसिले मे अबतक लगभग 30 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। बीते दिन शेखर कपूर को उनके इमोशनल ट्वीट के चलते उन्हे मुंबई पुलिस ने समन भेजा था। इसी लिस्ट मे मुंबई पुलिस ने दिग्गज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को समन भेज दिया गया है। उनसे अब मुंबई पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

किया जा रहा था बायकॉट

सुभाष के झा ने सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक खुलासा किया और कहा था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं. सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी. तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी. ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी. इस बात मे कितना सच है कि सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए. फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था. इस बात मे कोई दो राय नहीं की संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत. इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे.'