सिद्धू के बाद अब इस कलाकार को Boycott करने की आवाज हुई बुलंद

kapil-navjot
सिद्धू के बाद अब इस कलाकार को Boycott करने की आवाज़ बुलंद

मुंबई। हंसी के जगत में एक बार फिर कपिल शर्मा के शो पर काले बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। गुरुवार को हुए पुलवामा अटैक के बाद शो के प्रिय गेस्ट नवजोत सिंह सिद्धू ने जो बयान दिया, उसके लिए उनकी खूब आलोचना हुई है और सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottSiddhu की हवा इतनी तेज चली कि आनन-फानन में सिद्धू की जगह कुछ एपिसोड के लिए अर्चना पूरन सिंह को गेस्ट के तौर पर विराजमान कर दिया।

After Siddhu Now Kapil Sharma Is Going To Be Boycotted :

उधर, सिद्धू का मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरी तरफ कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वह सिद्धू का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। इधर सिद्धू को समर्थन की हवा चली ही थी कि सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma की आवाज तेज होने लगी।

दरअसल, कपिल एक इवेंट में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे। एक टीवी चैनल से हुई बातचीत में सिद्धू का बचाव करते हुए कपिल ने कह डाला कि इन चीजों का कोई ठोस हल निकलना चाहिए और किसी को बैन करना कोई हल नहीं। इस बयान के चलते अब कपिल शर्मा की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

कपिल के इस बयान से उनके फैन काफी गुस्से में है और सोशल मीडिया पर वे #BoycottKapilSharma को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, “कपिल शर्मा, मैं आपका हर शो देखता था, लेकिन इस बार आपको सिद्धू को सपॉर्ट करते हुए देख मुझे ऐसा लग रहा है कि आपका शो देखना बंद कर देना चाहिए और मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरे 10 दोस्त और रिश्तेदार भी ऐसा ही करेंगे। आप अभिमानी हैं। अब वक्त आ गया है कपिल को बॉयकॉट करने का।”

मुंबई। हंसी के जगत में एक बार फिर कपिल शर्मा के शो पर काले बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं। गुरुवार को हुए पुलवामा अटैक के बाद शो के प्रिय गेस्ट नवजोत सिंह सिद्धू ने जो बयान दिया, उसके लिए उनकी खूब आलोचना हुई है और सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoycottSiddhu की हवा इतनी तेज चली कि आनन-फानन में सिद्धू की जगह कुछ एपिसोड के लिए अर्चना पूरन सिंह को गेस्ट के तौर पर विराजमान कर दिया। उधर, सिद्धू का मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि दूसरी तरफ कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें वह सिद्धू का समर्थन करते हुए दिखाई दिए। इधर सिद्धू को समर्थन की हवा चली ही थी कि सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma की आवाज तेज होने लगी। दरअसल, कपिल एक इवेंट में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे। एक टीवी चैनल से हुई बातचीत में सिद्धू का बचाव करते हुए कपिल ने कह डाला कि इन चीजों का कोई ठोस हल निकलना चाहिए और किसी को बैन करना कोई हल नहीं। इस बयान के चलते अब कपिल शर्मा की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। कपिल के इस बयान से उनके फैन काफी गुस्से में है और सोशल मीडिया पर वे #BoycottKapilSharma को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, "कपिल शर्मा, मैं आपका हर शो देखता था, लेकिन इस बार आपको सिद्धू को सपॉर्ट करते हुए देख मुझे ऐसा लग रहा है कि आपका शो देखना बंद कर देना चाहिए और मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरे 10 दोस्त और रिश्तेदार भी ऐसा ही करेंगे। आप अभिमानी हैं। अब वक्त आ गया है कपिल को बॉयकॉट करने का।"