1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Singer Sidhu Moose Wala Murder के बाद पुलिस ने Mika Singh की सुरक्षा बढ़ाई, जाने बड़ी वजह

Singer Sidhu Moose Wala Murder के बाद पुलिस ने Mika Singh की सुरक्षा बढ़ाई, जाने बड़ी वजह

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या के बाद जोधपुर में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को पुलिस सुरक्षा दी गई है। मीका सिंह (Sidhu Musewala) इन दिनों जोधपुर में अपने रियलिटी शो मीका दी वोटी की शूटिंग कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Singer Sidhu Musewala Murder: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या के बाद जोधपुर में सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को पुलिस सुरक्षा दी गई है। मीका सिंह (Sidhu Musewala) इन दिनों जोधपुर में अपने रियलिटी शो मीका दी वोटी की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने होटल के बाहर पुलिस तैनात की है। कुछ पुलिसकर्मियों को होटल के अंदर भी तैनात किया गया है।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

डीसीपी भुवन भूषण यादव (Bhuvan Bhushan Yadav) ने फोन पर बताया कि पंजाबी सिंगर की हत्या (punjabi singer murder) के बाद हमने मीका की सुरक्षा बढ़ा दी है। हालांकि मीका की ओर से हमें कोई इनपुट नहीं था, लेकिन हमने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Singer Sidhu Musewala Murder) के बाद एहतियात के तौर पर उनकी सुरक्षा बढ़ाई है।

अपने दोस्त सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Singer Sidhu Musewala Murder) की मीका ने सोशल साइट्स पर लगातार निंदा की है, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मीका सिंह के बेहद करीबी दोस्त थे।

मीका के टि्वटर पर इन पोस्ट्स के बाद होटल द उम्मेद में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। जोधपुर में स्वयंवर मीका दी वोटी रियलिटी शो की शूटिंग पिछले 3 सप्ताह से चल रही है।  बनाड़ थाना अधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि पुलिसकर्मी होटल के बाहर तैनात किए गए हैं और चेतक गाड़ी लगातार होटल के आसपास राउंड करेगी। सिद्धू मूसेवाला की जबसे हत्या हुई है सिंगर मीका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सिंगर की मौत पर राजनीति करने वालों पर भी मीका सिंह ने गुस्सा उतारा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...