1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद के बाद अमितभ बच्चन मदद के लिए आए आगे, दिये इतने करोड़

सोनू सूद के बाद अमितभ बच्चन मदद के लिए आए आगे, दिये इतने करोड़

अमितभ बच्चन कोविड सेंटर के आयोजकों को फोन कर रोजाना सुविधाओं का जायजा लेते रहते हैं। इस बात का खुलासा दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में किया गया है। बीते साल से एक्टर लोगों की मदद में लगे हैं, और अब तक उन्होंने हाथ पीछे नहीं लिए हैं। उनके अलावा सलमान खान सहित और भी स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After Sonu Salman Amitabh Came Forward To Help Gave 2 Crore Rupees

नई दिल्ली: पिछले साल से कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले मसीहा सोनू सूद आज हर किसी के 24 घंटे हाजिर रहतें हैं। लेकिन अगर दूसरे स्टार्स की बात करें तो वो भी पीछे नहीं है। सलमान खान सहित और भी स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। अब मिली जानकारी के तहत बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक कोविड सेंटर के लिए दो करोड़ रुपये दान दिए हैं।

पढ़ें :- Salim-Javed डाक्यूमेंट्री बनाने की हुई घोषणा, सलमान- फरहान और जोया आएंगी नजर

केवल यही नहीं, बल्कि अमितभ बच्चन कोविड सेंटर के आयोजकों को फोन कर रोजाना सुविधाओं का जायजा लेते रहते हैं। इस बात का खुलासा दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में किया गया है। बीते साल से एक्टर लोगों की मदद में लगे हैं, और अब तक उन्होंने हाथ पीछे नहीं लिए हैं। उनके अलावा सलमान खान सहित और भी स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

अब मिली जानकारी के तहत बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक कोविड सेंटर के लिए दो करोड़ रुपये दान दिए हैं। केवल यही नहीं, बल्कि अमितभ बच्चन कोविड सेंटर के आयोजकों को फोन कर रोजाना सुविधाओं का जायजा लेते रहते हैं। इस बात का खुलासा दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक ट्वीट में किया गया है।

हाल ही में शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा- “सिख महान हैं, सिखों की सेवा को सलाम… यह शब्द थे अमिताभ बच्चन जी के जब उन्होंने श्री गुरु तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी के लिए 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया। दिल्ली ऑक्सीजन के लिए जूझ रही है, अमिताभ जी ने करीब रोजाना मुझे फोन करके फैसिलिटी के बारे में जायजा लिया है।” आप सभी को बता दें कि सीसगंज गुरुद्वारा के बाद अब रकाबगंज गुरुद्वारा में 300 बेड्स वाला कोविड सेंटर शुरू किया गया है। जी दरअसल यहां पर हर वो सुविधा उपलब्ध है जो कि किसी अस्पताल में कराई जाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X