अरूण जेटली का न्यूयार्क में हुआ सफल आपरेशन, दो सप्ताह करेंगे आराम

arun jaitly
अगर अमेरिका लादेन को उसके घर में घुसकर ला सकता है तो भारत क्यों नहीं: जेटली

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ऑपरेशन सफल हो गया। फिलहाल डाक्टरों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। जेटली 13 जनवरी को इलाज के लिए अमेरिका गए थे। जिसके बाद उनकी ‘सॉफ्ट टिश्यू’ कैंसर के लिए जांच की गई थी। इससे पहले पिछले साल 14 मई को जेटली का एम्स में गुर्दा प्रत्यारोपण हुआ था।

After Succesful Operation Of Arun Jaitley Operation In The Us Advice For Two Weeks Rested :

बता दें कि इसी महीने जेटली को आगामी आम चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार प्रमुख बनाया गया था। जिसके बाद अंतरिम बजट पेश करने से नौ दिन पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल को बुधवार को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया गया है। जेटली को उनके इलाज तक बिना पोर्टफोलियो वाला मंत्री बनाया गया है।

गौरतलब हो कि जेटली पिछले साल गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद 23 अगस्त को काम पर लौट आए थे और उन्होंने वित्त और कॉरपोरेट मंत्रालयों की जिम्मेदारी फिर संभाल ली थी। जिसके बाद उनकी अचानक तबियत बिगड़ी और उन्हे इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। फिलहाल सूत्रों की कहना है कि अब जेटली पूरी तरह स्वस्थ है।

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का मंगलवार को न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में ऑपरेशन सफल हो गया। फिलहाल डाक्टरों ने जेटली को दो सप्ताह आराम करने की सलाह दी है। जेटली 13 जनवरी को इलाज के लिए अमेरिका गए थे। जिसके बाद उनकी ‘सॉफ्ट टिश्यू' कैंसर के लिए जांच की गई थी। इससे पहले पिछले साल 14 मई को जेटली का एम्स में गुर्दा प्रत्यारोपण हुआ था। बता दें कि इसी महीने जेटली को आगामी आम चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार प्रमुख बनाया गया था। जिसके बाद अंतरिम बजट पेश करने से नौ दिन पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल को बुधवार को वित्त और कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंप दिया गया है। जेटली को उनके इलाज तक बिना पोर्टफोलियो वाला मंत्री बनाया गया है। गौरतलब हो कि जेटली पिछले साल गुर्दा प्रत्यारोपण के बाद 23 अगस्त को काम पर लौट आए थे और उन्होंने वित्त और कॉरपोरेट मंत्रालयों की जिम्मेदारी फिर संभाल ली थी। जिसके बाद उनकी अचानक तबियत बिगड़ी और उन्हे इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा। फिलहाल सूत्रों की कहना है कि अब जेटली पूरी तरह स्वस्थ है।