1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sunny के बाद Bihar STET ने इस एक्ट्रेस के Result किया रिलीज, तेजस्वी बोले- कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं

Sunny के बाद Bihar STET ने इस एक्ट्रेस के Result किया रिलीज, तेजस्वी बोले- कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं

बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट आने के बाद हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इस रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतरे थे। वहीं गुरुवार को साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण के तस्वीर वाली एक अभ्‍यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट आने के बाद हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले दिनों जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इस रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतरे थे। वहीं गुरुवार को साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण के तस्वीर वाली एक अभ्‍यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है। STET के रिजल्ट का एक स्कोरशीट वायरल हो रहा है, जिसमें मलयालम एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी है। जबकि नाम ऋषिकेश कुमार का है।

पढ़ें :- लालू प्रसाद यादव बोले- तेजस्वी बनें बिहार के सीएम , नीतीश कुमार जाएंगे दिल्ली

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद अभ्यर्थी सवाल खड़े करने लगे हैं कि एसटीईटी के रिजल्ट में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है। यह कैसे संभव है कि ऋषिकेश कुमार नाम से अभ्यर्थी के जगह किसी साउथ की हीरोइन की तस्वीर लगी हो। अभ्यर्थियों का आरोप है की रिजल्ट आनन-फानन में जारी किया गया है जिसमें बड़े संख्या में अभ्यर्थियों की छंटनी कर दी गई है।

इससे पहले सनी लियोनी का आया था रिजल्ट यह पहला मामला नहीं है जब बिहार के किसी बहाली के रिजल्ट में बड़ा सवाल खड़ा हुआ है। इससे पहले जूनियर इंजीनियर के पद पर निकाले गए सैकड़ों बहाली में बॉलीवुड हीरोइन सनी लियोनी का रिजल्ट का मामला सामने आया था जिसके बाद भी बड़ा हंगामा खड़ा हुआ था। बाद में विभाग ने गलती मानते हुए इसमें सुधार किया था और बताया था की किसी छात्र की शरारत का यह नतीजा था।

तेजस्वी ने ट्वीट कर रिजल्ट पर उठाया सवाल STET के रिजल्ट में साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद मचे हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मामले को ट्वीट के जरिए उठाते हुए बड़े सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी ने कहा है बिहार में कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं होती उसमें भी सालों लग जाते हैं। इससे पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का।

जेडीयू रिजल्ट के बचाव में उतरा STET के रिजल्ट में साउथ की हिरोइन की तस्वीर वायरल होने के मामले का जेडीयू ने बचाब करते हुए सुधारने की बात कही है।जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा कि बड़े संखया में रिजल्ट आने पर छोटी गलतियां होती रहती है इसे सुधार लिया जाएगा।बड़ी बात है कि बड़े संख्या में लोगो को रोजगार दिया जा रहा है।

पढ़ें :- बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार मिले सीएम नीतीश और लालू यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...