1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सुशांत सिंह के बाद बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा… लिखा था इमोशनल मैसेज

सुशांत सिंह के बाद बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, सरोज खान ने दुनिया को कहा अलविदा… लिखा था इमोशनल मैसेज

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जहां एक तरफ सुशांत की मौत की खबर से अभी तक लोग उबरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें सरोज खान को दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। 71 साल की सरोज खान ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के वक्त की थी। जिसमें उन्होंने युवा अभिनेता की असमय मौत पर दुख जताया था।

सरोज का लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट 

सुशांत के लिए लिखी पोस्ट में सरोज ने लिखा था, ‘सुशांत सिंह राजपूत मैंने कभी आपके साथ काम तो नहीं किया था, लेकिन हमारी मुलाकात कई बार हुई थी। आपके जीवन में क्या परेशानी थी? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठा लिया। आप अपने किसी बड़े से बात कर सकते थे, जो आपकी मदद कर देता और फिर हम आपको खुश देख रहे होते।’

आगे उन्होंने लिखा था, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहनों पर क्या गुजर रही होगी। इस समय उनके लिए मेरी ओर से संवेदनाएं और शक्ति। मैंने आपको आपकी सभी फिल्मों में प्यार दिया था और हमेशा प्यार करती रहूंगी। आपकी आत्मा को शांति मिले।

 माधुरी के साथ किया आखिरी गाना

अपने करियर में उन्होंने करीब 2 हजार से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया, जिसके चलते कोरियोग्राफी के मामले में उन्हें ‘मदर ऑफ डांस’ भी कहा जाता है। उन्होंने आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘कलंक’ के गाने ‘तबाह हो गए…’ में माधुरी दीक्षित को कोरियोग्राफ किया था। 15 मई को माधुरी दीक्षित के बर्थडे पर उन्होंने इस पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...