1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Accident के बाद Prakash Raj ने कराई Surgery, तस्वीर शेयर कर बोले- devil is back…

Accident के बाद Prakash Raj ने कराई Surgery, तस्वीर शेयर कर बोले- devil is back…

साउथ और बॉलीवुड स्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) के साथ बीते दिन दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया था वहीं इस बात की खबर उन्होने खुद अपने फैंस को दी थी। और बताया था कि उनके हाथ में छोटा सा फ्रैक्चर हो गया है। साथ ही साथ उन्होने ट्वीट में लिखा था कि आज उनकी एक चोटी सी सर्जरी होनी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: साउथ और बॉलीवुड स्टार प्रकाश राज (Prakash Raj) के साथ बीते दिन दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया था वहीं इस बात की खबर उन्होने खुद अपने फैंस को दी थी। और बताया था कि उनके हाथ में छोटा सा फ्रैक्चर हो गया है। साथ ही साथ उन्होने ट्वीट में लिखा था कि आज उनकी एक चोटी सी सर्जरी होनी है।

पढ़ें :- हिन्दू होने पर शर्मिंदा हैं स्वरा भास्कर, इस बयान पर बोले ट्रोलर्स- तो हिन्दू धर्म छोड़ दो...

आपको बता दें, प्रकाश राज (Prakash Raj) की आज हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में अपने दोस्त डॉक्टर गुरुवा रेड्डी (Dr. Guruva Reddy) से सर्जरी करवाई है। प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अब सोशल मीडिया (Social media) पर अस्पताल से अपनी एक फोटो शेयर कर बताया है कि उनके हाथ की सर्जरी (Surgery) सफल रही है।

प्रकाश राज ने शेयर की तस्वीर 


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने फोटो शेयर कर लिखा, “डेविल इज बैक… सफल सर्जरी.. धन्यवाद प्रिय मित्र डॉ गुरुवा रेड्डी (Dr. Guruva Reddy)। और आप सभी को आपके प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। जल्द ही एक्शन में वापसी होगी।” फोटो में प्रकाश राज (Prakash Raj) अस्पताल के बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं। उनके कंधे पर पट्‌टी बंधी हुई है और हाथ में फ्रैक्चर वाला पट्‌टा चढ़ा हुआ है। प्रकाश राज (Prakash Raj) फोटो में स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...