1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी में Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद फैंस शिल्पा से कर रहे सवाल, कहा- क्या तुम्हे पता था?…

सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी में Raj Kundra की गिरफ्तारी के बाद फैंस शिल्पा से कर रहे सवाल, कहा- क्या तुम्हे पता था?…

बीती रात राज कुन्द्रा को क्राइमब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। और आज उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे की भी अरेस्ट कर लिया गया है। दरअसल, रयान शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा की कंपनी में सालों से काम कर रहें थे। राज पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: बीती रात राज कुन्द्रा को क्राइमब्रांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। और आज उनकी कंपनी के आईटी हेड रयान थोर्पे की भी अरेस्ट कर लिया गया है। दरअसल, रयान शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा की कंपनी में सालों से काम कर रहें थे। राज पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है।

पढ़ें :- Navratri Special: फैन्स के साथ वीडियो शेयर कर बोले Anil Kapoor, कहा- मुझे हमेशा से पसंद...

आपको बता दें, इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही उनकी ग्रुप चैट में भी कई तरह के खुलासे हुए। जिसमें राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है। राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद मानो हड़कंप मच गया हो।

पढ़ें :- Wheelchair पर बैठे-बैठे Shilpa Shetty ने किया VIDEO, कहा-करना है कुछ काम

मानो एक बड़ी बहेस सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी से काफी सवाल कर रही हैं। उनके फैंस शिल्पा से सवाल कर रहें हैं और पूछ रहें हैं कि क्या उन्हे इस मामले का पता नहीं था। इसी मसले पर लोग अपनी राय रख रहे हैं।  देखें फैंस के स्पेशल सवालों भरे ट्वीट्स…

पढ़ें :- दिशा पटानी हुई Oops Moment का शिकार, वीडियो देख भड़के फैंस
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...