1. हिन्दी समाचार
  2. ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी!

ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी!

After The Breakup Asha Negis Wedding Pictures Are Going Viral With Ritvik Dhanjani What Was The Secret Wedding

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: अभिनेता ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं।ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में हैं। उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा की रित्विक और आशा ने अपनी राहें एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। इसी बीच रित्विक और आशा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

आपको बता दे की टीवी के पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर दोनों सितारे एक दूसरे के करीब आए थे। यहीं से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी और दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री शेयर करते दिखाई देते थे। हालांकि ये तस्वीरें वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप शादी भी रचा ली थी जिनमें टेलीविजन इंडस्ट्री के काफी सारे सितारे मौजूद थे। ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी! 2ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी! 3

तस्वीरों में रित्विक और आशा भी दूल्हा दुल्हन के गेअप में जय माला लिए दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि ये तस्वीरें साल 2014 में हुए GR8 Women Awards के दौरान सामने आई थी। इस इवेंट में टीवी जगत की कई हस्तियों ने ब्राइड और ग्रूम अवतार में रैंप वॉक किया था और खूब मस्ती भी की थी।इवेंट में आशा नेगी के साथ जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति और रिद्धी डोगरा पोज देती हुई। स्टेज पर आशा नेगी अपनी सहेलियों के साथ खूब मस्ती करती दिखी थीं।

ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी! 5ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी! 6ब्रेकअप के बाद वायरल हो रही हैं रित्विक धनजानी संग आशा नेगी की शादी की तस्वीरें ,क्या गुपचुप रचाई थी शादी! 7

साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए सीजन 6’ में नजर आए। और इन्होंने ट्रोफी भी अपने नाम की। बता दें कि दोनों करीब 6 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे और अब खबरें हैं कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है तभी से दोनों सितारे काफी चर्चाओं में बने हुए है।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...