1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति की मौत के बाद मंदिरा बेदी पहली बार हुई सड़क पर स्पॉट, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल

पति की मौत के बाद मंदिरा बेदी पहली बार हुई सड़क पर स्पॉट, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल

हस्बैंड के निधन से मंदिरा बेदी टूट गई थीं। राज के पार्थिव शरीर को जब श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब मंदिरा भी साथ थीं। इतना ही नहीं मंदिरा ने हस्बैंड की अर्थी को बाकी व्यक्तियों के साथ उठाया भी था। उस समय मंदिरा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: मंदिरा बेदी के लिए पिछले कुछ दिन बहुत कठिनाइयों भरे रहे। उनके हस्बैंड राज कौशल का 30 जून को निधन हो गया। हस्बैंड के निधन से मंदिरा टूट गई थीं। राज के पार्थिव शरीर को जब श्मशान घाट ले जाया जा रहा था तब मंदिरा भी साथ थीं। इतना ही नहीं मंदिरा ने हस्बैंड की अर्थी को बाकी व्यक्तियों के साथ उठाया भी था। उस समय मंदिरा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

पढ़ें :- पति राज कौशल के निधन के 1 महीने बाद मंदिरा ने किया हवन, मां ही नहीं बल्कि बच्चे के भी छलके आंसू

आपको बता दें, वही अब मंदिरा आहिस्ता-आहिस्ता स्वयं को संभाल रही हैं। रविवार को वह मां के साथ वॉक करती हुई दिखाई दी। वह मां से वॉक करते हुए बात भी कर रही थीं। मंदिरा को देखकर लग रहा है कि वह अब बच्चों तथा परिवार के लिए आहिस्ता-आहिस्ता स्वयं को स्ट्रॉन्ग कर रही हैं और ये आवश्यक भी है क्योंकि उनके दोनों बच्चे अभी छोटे हैं। मंदिरा को अब मां एवं पिता दोनों की जिम्मेदारी निभानी है।


इसके साथ ही इस वीडियो पर जहां कुछ मंदिरा का हौसला बड़ा रहे हैं तो वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि फिलहाल मंदिरा को उनके हाल पर छोड़ दें। उन्हें अपनी लाइफ को शांति से जीने दें। राज के देहांत के कुछ दिन पश्चात् मंदिरा ने इंस्टाग्राम से अपनी प्रोफाइल पिक हटाकर ब्लैक बैकग्राउंड कर दिया है। वहीं उन्होंने राज के साथ अपनी कुछ यादों को भी साझा किया था। इन तस्वीरों को साझा करते हुए मंदिरा ने टूटे हुए दिल का इमोजी पोस्ट किया था। मंदिरा ने जब राज की अर्थी एवं मटके को पकड़ा था जिसका उपयोग दाह संस्कार के दौरान होता है तो कई लोगों ने उनकी प्रशंसा की थी कि कैसे अंतिम समय तक वह अपने प्यार के लिए सब कर रही थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...