1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पिता की मौत के बाद Gauhar Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, VIDEO शेयर कर कहा- मेरे पापा मेरे लिए…

पिता की मौत के बाद Gauhar Khan पर टूटा दुखों का पहाड़, VIDEO शेयर कर कहा- मेरे पापा मेरे लिए…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After The Death Of His Father The Mountain Of Sorrows Broke On Gauhar Khan Video Shared And Said My Father To Me

नई दिल्ली: बीते दिन गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का देहांत हो गया था। वो हॉस्पिटल में काफी समस्या से बीमार चल रहे थे। पिता के देहांत के पश्चात् से अभिनेत्री गौहर खान पूरी तरह से टूट गई हैं। गौहर खान निरंतर सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटोज साझा कर प्रशंसकों के बीच अपना दुख बयां कर रही हैं।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। ये वीडियो उनकी शादी का है। जिसमें उनके पिता शादी की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर एक कैप्शन भी दिया गया है।

जिसमें लिखा है, ‘मेरी दुनिया आपके जाने से रुक गई है। लेकिन आप फरिश्तों के साथ चलिए, लव यू पापा।’ गौहर खान ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘मेरे पिता, मेरा गर्व, जफर अहमद खान, आप एक रॉक स्टार हैं। मेरे पापा मेरे लिए शादी के समय प्रार्थना करते हुए। ये मेरी लाइफ की सबसे खूबसूरत याद है।’ इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने फोटोग्राफर हरप्रीत बच्चर को इतनी प्यारी याद उन्हें गिफ्ट में देने के लिए थैंक्यू भी बोला है।

अभिनेत्री गौहर खान ने पिछले वर्ष कोरोना वायरस के प्रकोप के दिनों में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग विवाह रचाया था। इस जोड़ी की शादी 25 दिसंबर 2020 को हुई थी। गौहर खान के हस्बैंड जैद दरबार एक जाने-माने टिकटॉक स्टार तथा अभिनेता कम म्यूजिशियन हैं।

वो लोकप्रिय संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान तथा जैद दरबार का निकाह बहुत धूमधाम से हुआ था। लेकिन शादी के सिर्फ ढाई माह पश्चात् ही एक्ट्रेस गौहर खान के पिता के देहांत से उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...