1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति राज के निधन के बाद मंदिरा सदमे से नहीं निकाल पा रही बाहर, किया बेहद इमोशनल पोस्ट

पति राज के निधन के बाद मंदिरा सदमे से नहीं निकाल पा रही बाहर, किया बेहद इमोशनल पोस्ट

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने मंगलवार देर रात अपने हस्बैंड राज कौशल को याद करते हुए एक बेहद ही भावुक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। बता दें कि भारतीय फिल्मनिर्माता तथा मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

After The Death Of Husband Raj Mandira Is Unable To Come Out From The Shock Did A Very Emotional Post

नई दिल्ली: मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने मंगलवार देर रात अपने हस्बैंड राज कौशल को याद करते हुए एक बेहद ही भावुक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। बता दें कि भारतीय फिल्मनिर्माता तथा मंदिरा बेदी के हस्बैंड राज कौशल का निधन 30 जून को दिल का दौरा पड़ने की वजह से हो गया था।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज एक्टर, KTS Padannayil का निधन...सीएम ने जताया शोक

मंदिरा बेदी बेहद ही मजबूत महिला हैं, मगर हस्बैंड के जाने के सदमे से वह उभरने के प्रयास में लगी हैं, क्योंकि उन्हें अब अपने दोनों बच्चों को भी संभालना है। वही देर रात्रि मंदिरा बेदी ने एक ब्राउन पेपर की तस्वीर साझा की, जिसपर राजी लिखा था।

इस तस्वीर को साझा करते हुए मंदिरा ने लिखा- मिस यू राजी। साथ-साथ मंदिरा ने टूटे दिल वाला इमोजी भी साझा किया था। मंदिरा का यह पोस्ट बेहद ही इमोशनल करने वाला है। इसे देखकर पता चलता है कि हस्बैंड के जाने का दुःख मंदिरा बेदी को भीतर से खा रहा है। मंदिरा बेदी के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स तथा उनके प्रशंसक उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं।

साथ ही इस पोस्ट से पूर्व भी मंदिरा ने हस्बैंड राज कौशल के साथ गुजारे अपने यादगार लम्हों को साझा किया था। दोनों उन फोटोज में बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। बता दें कि मंदिरा बेदी ने वर्ष 1999 में फिल्मनिर्माता राज कौशल से शादी की थी। शादी के कई वर्षों पश्चात् उनकी जिंदगी में बेटा वीर आया, जो अब 10 वर्ष का हो गया है।


कुछ वर्ष पहले मंदिरा एवं राज ने एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम तारा है तथा तारा अब चार वर्ष की हो गई है। राज कौशल की अचानक हुई मौत से मंदिरा बेदी को बहुत बड़ा सदमा लगा है। राज कौशल के दाह संस्कार तथा प्रेयर मीट के चलते मंदिरा फूट फूटकर रोती हुई दिखाई दी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X