1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddhant Veer Suryavanshi की अचानक Death के बाद दोस्त किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- बीते कुछ दिनों से…

Siddhant Veer Suryavanshi की अचानक Death के बाद दोस्त किया होश उड़ाने वाला खुलासा, कहा- बीते कुछ दिनों से…

टीवी के जाने माने स्टार सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन (Siddhant Veer Suryavanshi passes away) से प्रशंसक काफी दुखी नजर आ रहे है।  सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की मौत से हर कोई सदमे में था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddhant Veer Suryavanshi Death: टीवी के जाने माने स्टार सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन (Siddhant Veer Suryavanshi passes away) से प्रशंसक काफी दुखी नजर आ रहे है।  सिद्धांत का जिम में एक्सरसाइज करने के चलते हार्ट अटैक से निधन हो गया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

इसी बीच सिद्धांत सूर्यवंशी के दोस्तों ने कहा, ‘सिद्धांत वीर सूर्यवंशी बीते कुछ दिनों से तनाव में थे।वह किस बात को लेकर परेशान थे। इस बारे में उन्होंने कभी भी बात नहीं की मगर वह बहुत परेशान थे।’

हालांकि सिद्धांत की निजी जिंदगी के बारे में अधिक कुछ नहीं पता है, मगर उनकी पहली शादी इरा से हुई थी, जो स्टार इंडिया से जुड़ी थीं।

इनकी शादी 15 वर्ष तक चली और बाद में इनका तलाक हो गया। दोनों की एक बेटी भी है। वही इरा से अलग होने के बाद सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने सुपर मॉडल एलेसिया राउत से शादी की।

वे एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मिले तथा यह प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। फैशन की दुनिया में एलेसिया राउत एक जाना माना नाम है। उन्होंने शो फियर फैक्टर में एक प्रतियोगी के तौर पर हिस्सा लिया।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...