1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. हार के बाद चिराग पासवान ने दी सफाई, कहा- जितनी मेहनत मुझसे हो पाई मैंने की…

हार के बाद चिराग पासवान ने दी सफाई, कहा- जितनी मेहनत मुझसे हो पाई मैंने की…

After The Defeat Chirag Paswan Gave Clarification Said I Worked As Hard As I Could

By आराधना शर्मा 
Updated Date

बिहार: जैसा कि आप जानतें हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव के रिजल्स सामने आ गायें हैं। आपको बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव में NDA को बेहतरीन जीत मिली है। वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को हार देखनी पड़ी है। ऐसे में हारने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मीडिया से बात की।

पढ़ें :- चिराग पासवान ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सीएम नीतीश को ठहराया जिम्मेदार

बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने अपनी हार की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि, ‘हार की परिभाषा आखिर क्या होती है। हमने तो बिहार में नई ताकत पाई है, हमारा संगठन पूरे बिहार में मजबूत हुआ है।’ इसके अलावा चिराग पासवान ने यह भी कहा कि, ‘बिहार की जनता ने ही यह स्पष्ट कर दिया है कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हैं।

चिराग पासवान ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- किसान आंदोलन: किसानो की ट्रैक्टर रैली पर SC का बयान, कहा- पुलिस तय करे दिल्ली में...

 

बिहार में भाजपा का मजबूत होना बिहार के विकास के लिए जरूरी था। लोजपा ने मजबूती से अकेले चुनाव लड़ा इससे पार्टी में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। बुधवार को पार्टी के कार्यकर्ता उत्साहित हैं कि वह अकेले भी मजबूती से चुनाव लड़े।’

हार पर दी सफाई

इसी के साथ चिराग पासवान ने अपनी हार पर भी सफाई दी और कहा कि, ‘कई सीटें ऐसी भी हैं, जहां हमारे प्रत्याशी दूसरे नंबर पर रहे हैं। यह नया जनाधार है जो पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान मिला है।’ आगे बातचीत में चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की मौत का हवाला देते हुए कहा कि ‘जितनी मेहनत मुझसे हो पाई, उतनी मैंने की है।

इस बार का चुनाव पार्टी ने विपरीत परिस्थिति और सीमित संसाधन में लड़ा था, लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने एक मजबूत नहीं तैयार की है। पीएम के कारण ही बिहार में एनडीए को जीत मिली है। इस जीत के बाद भाजपा बिहार को विकास की नई ऊंचाई पर ले जाएगा।’ अब यह देखना होगा कि बिहार में आगे क्या होता है?

पढ़ें :- कांग्रेस विधायक ने दी SDM कामिनी ठाकुर को धमकी, कहा-अगर आप महिला नहीं होती तो...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...