1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान से रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद रोने लगे अफगनिस्तान के खिलाड़ी

पाकिस्तान से रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद रोने लगे अफगनिस्तान के खिलाड़ी

एशिया कप 2022 में बीती रात अफगनिस्तान और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगनिस्तान को एक विकेट से हरा दिया.

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली. एशिया कप 2022 में बीती रात अफगनिस्तान और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ।   इस मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगनिस्तान को एक विकेट से हरा दिया।  इस मुकाबले में हार मिलने के बाद अफगनिस्तान का फाइनल में पहुंचने का सपना टूटता दिख रहा है।

पढ़ें :- पाकिस्तान टीम के मुख्य चयनकर्ता का टीम इंडिया पर तंज, कहा-भारत अरबों डॉलर की टीम है लेकिन हमने...

वहीं, आखिरी ओवर में मिली इस हार के बाद अफगानिस्तानी खिलाड़ियों की आंखें मैदान में ही नम हो गईं।  करीबी मुकाबले में मिली हार के बाद अफगनिस्तान के कई खिलाड़ी रोते दिखे, जिनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

पढ़ें :- पाकिस्तान के पूर्व अंपायर असद रऊफ का कार्डियक अरेस्ट से निधन, ऐसा जीवन जीने को थे मजबूर

बता दें कि, अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 130 रनों का लक्ष्य रखा था।  इसके बाद भी अफगनिस्तान के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी कीकी और अंतिम ओवर तक जूझते रहे।  मगर अंतिम ओवर में वह यह मैच हार गए।  इस हार के साथ अफगानिस्तान एशिया कप 2022 से बाहर हो गई है।

बता दें कि, अफगानिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट पर 129 रन का स्कोर बनाया, जिसे पाकिस्तान ने चार गेंद बाकी रहते 9 विकेट खोकर हासिल कर लिया. पाकिस्तान के लिए इफ्तिखार अहमद ने 30, मोहम्मद रिजवान ने 20 और शादाब खान ने 36 रन बनाए।  बता दें कि, अफगानिस्तान और भारत अब एशिया कप 2022 से बाहर हो गई है क्योंकि दोनों ही टीमें दो-दो मुकाबले हार चुकी हैं।

पढ़ें :- Asia Cup final में पाक की हार : भड़के PCB चीफ रमीज राजा ने इंडियन जर्नलिस्ट का फोन छीना कहा- होंगे आप इंडिया से

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...