1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. निधन के बाद रवीना को मिली ऋषि कपूर की यादगार तस्वीर, शेयर कर बताया पूरा किस्सा

निधन के बाद रवीना को मिली ऋषि कपूर की यादगार तस्वीर, शेयर कर बताया पूरा किस्सा

अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है। एक्ट्रसे ने बताया कि इस फोटो को ऋषि कपूर भी खोज रहे थे। इस तस्वीर में रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं हैं। बीते साल 2020 को वह इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर के निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था। हाल ही में ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनकी फैमिली, फैंस और स्टार्स सहित सभी ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था।

पढ़ें :- Satpura Tiger Reserve में रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा, शुरू हुआ बड़ा बखेड़ा

आपको बता दें, वहीं अब एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है। एक्ट्रसे ने बताया कि इस फोटो को ऋषि कपूर भी खोज रहे थे। इस तस्वीर में रवीना टंडन भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी की एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस तस्वीर के साथ ही रवीना ने इसके पीछे की पूरी कहानी भी सुनाई। फोटो के साथ रवीना ने ऋषि कपूर यानी चिंटू अंकल के लिए एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर बताया कि ऋषि कपूर इस फोटो को अपनी बायोग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला: ऋषि कपूर अनसेंसर्ड’ के लिए ढूंढ़ रहे थे।

रवीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में क्या लिखा, ‘एक रत्न मिला। हालांकि, अब बहुत देर हो चुकी है। थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए। चिंटू अंकल इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछ रहे थे। इस तस्वीर को वह अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल कराना चाहते थे और मुझसे ओरिजनल खो गई थी। अब मिल गई।

उनकी शादी में ये जो चिंटू अंकल के सामने खड़ी है वो मैं हूं। काश ये मुझे थोड़ा जल्द मिल जाती। बहरहाल, मेरे लिए ये खजाना है।’ रवीना टंडन के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर भावुक कर देने वाले मैसेज भेज रहे हैं। वहीं कई फैंस इस तस्वीर में रवीना को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। इस फोटो को अबतक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...