1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ED के संपत्ति जब्त करने के बाद जैकलीन ने अदालत में दाखिल की इस चीज के लिए अर्जी, जाने पूरा मामला

ED के संपत्ति जब्त करने के बाद जैकलीन ने अदालत में दाखिल की इस चीज के लिए अर्जी, जाने पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Mahathag Sukesh Chandrashekhar) संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। क्योंकि ED ने अभी तक सुकेश चंद्रशेखर (Mahathag Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Mahathag Sukesh Chandrashekhar) संग कनेक्शन सामने  आने के बाद जैकलीन कानूनी दाव पेच में फंस चुकी है। वहीं

पढ़ें :- Cirkus Trailer Release: एंटरटेनमेंट और हंसी का ओवरडोज है रोहित शेट्टी की ये फिल्म

ED ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। क्योंकि ED ने अभी तक सुकेश चंद्रशेखर (Mahathag Sukesh Chandrashekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी है, इसलिए जांच एंजेंसी ने जैकलीन के भारत से बाहर जाने पर बैन लगाया हुआ है।

इसी बैन के खिलाफ जैकलीन ने अब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से गुहार लगाई है। जैकलीन फर्नांडीस ने कोर्ट से तुरंत 15 दिन के विदेश टूर पर जाने की इजाजत मांगी है।  जैकलीन ने हवाला दिया है कि उन्हें 2022 IIFA अवॉर्ड समारोह में शिरकत करनी है।

इसके लिए उन्हें अब धाबी जाना है। इसके अलावा जैकलीन को विदेश में फिल्म इवेंट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी है। पटियाला हाउस कोर्ट में लगाई अपनी एप्लिकेशन में जैकलीन ने कहा है कि उन्हें तुरंत अबू धाबी UAE, नेपाल, फ्रांस जाने की परमिशन दी जाए।

मालूम हो कि जैकलीन के खिलाफ ED ने लुक आउट सर्कुलर जारी करवाया हुआ है। जैकलीन ने उस LOC को बन्द करने की कोर्ट से गुहार लगाई है। इसके पहले भी बिना इजाजत जैकलीन विदेश जाते वक्त मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में ली गई थी। वहीं मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने कुछ दिनों पहले जैकलीन फर्नांडिस की करीब 7.27 करोड़ की संपत्ति सीज की थी. जैकलीन की इस एप्लीकेशन पर कोर्ट 11 मई को सुनवाई करेगा। देखना होगा जैकलीन के फेवर में फैसला आता है या नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...