1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. फेस्टिवल सीजन के बाद Yamaha कंपनी ने बढ़ा दिया अपने इस गाड़ी का दाम

फेस्टिवल सीजन के बाद Yamaha कंपनी ने बढ़ा दिया अपने इस गाड़ी का दाम

फेस्टिवल सीजन खत्म होते ही कई कंपनियों ने अपने दामों में बढ़होतरी कर दी है। जिसके बाद से अब ग्राहको को एक और झटका लगा है। इसी क्रम में यामाहा ने अभी अपने ग्राहकों को झटका देते हुए मोटरसाइकिल की कीमतों में इजाफा कर दिया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली. फेस्टिवल सीजन खत्म होते ही कई कंपनियों ने अपने दामों में बढ़होतरी कर दी है। जिसके बाद से अब ग्राहको को एक और झटका लगा है। इसी क्रम में यामाहा ने अभी अपने ग्राहकों को झटका देते हुए मोटरसाइकिल की कीमतों में इजाफा कर दिया है। कंपनी ने अपने फ्लैगशिप मॉडल YZF-R15 V3.0 की कीमत को अचानक बढ़ा दिया है. जानकारी के अनुसार अब YZF-R15 V3.0 दो हजार रुपये महंगी मिलेगी।

पढ़ें :- Auto News : Godawari Electric की इलेक्ट्रिक ऑटो लॉन्च, खर्च और सेफ्टी पर कंपनी का विशेष ध्यान

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसमें काफी शानदार फीचर्स दिया है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था। जब से कंपनी ने इस बाईक को लॉन्च किया है तब से उसके बाद से ही इसकी कीमतों में कोई बढ़ाेतरी नहीं की गई थी. ऐसा पहली बार हुआ है कि YZF-R15 V3.0 की कीमतों को बढ़ाया गया हो. हालांकि कुछ समय पहले कंपनी ने अपनी दूसरी मोटरसाइकिलों की कीमत में जरूर इजाफा किया था लेकिन उस समय भी इस मोटरसाइकिल की कीमतों को नहीं बढ़ाया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...