भीषण आग के बाद भारत-म्यांमार सीमा सील

भीषण आग के बाद भारत-म्यांमार सीमा सील
भीषण आग के बाद भारत-म्यांमार सीमा सील

After The Fierce Fire The Indo Myanmar Border Seal

इम्फाल। म्यांमार में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बुधवार रात भीषण आग लगने के बाद गुरुवार को भारत-म्यांमार सीमा सील कर दी गई। एक जिला अधिकारी ने बताया कि मणिपुर के मोरेह में पुलिस ने बताया कि आग रात को लगभग नौ बजे नामफालोंग बाजार में लगी। बाजार परिसर को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है।

भारतीय सीमा में लोगों ने आग को फैलने से रोकने के लिए घरों और दुकानों पर पानी की बौछार की। हालांकि, आग को बुझाने में कई घंटे लगे। नामफालोंग के अधिकारियों ने बताया कि अभी तक आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, आग से 30 से अधिक दुकानें और व्यापारिक प्रतिष्ठान जलकर खाक हो गए हैं।

इन दुकानों में चीन, जापान और दक्षिणपूर्व एशियाई देशों से लाया गया विदेशी सामान भरा पड़ा था। आग से भारी नुकसान होने की आशंका है।

हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इम्फाल। म्यांमार में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर बुधवार रात भीषण आग लगने के बाद गुरुवार को भारत-म्यांमार सीमा सील कर दी गई। एक जिला अधिकारी ने बताया कि मणिपुर के मोरेह में पुलिस ने बताया कि आग रात को लगभग नौ बजे नामफालोंग बाजार में लगी। बाजार परिसर को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। भारतीय सीमा में लोगों ने आग को फैलने से रोकने के लिए घरों और दुकानों पर पानी की बौछार की। हालांकि, आग को बुझाने…