1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Rajkumar Patralekha की शादी के बाद इस एक्टर ने रचाई गुपचुप शादी, वेडिंग फोटोज हुई वायरल

Rajkumar Patralekha की शादी के बाद इस एक्टर ने रचाई गुपचुप शादी, वेडिंग फोटोज हुई वायरल

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, लेकिन अगर हम बॉलीवुड की शादियों की बात करें तो इन दिनो कई जोड़े शादी के बंधन में बंधे हैं। बीते दिनों जहां एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekha Paul) ने शादी रचाई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: शादियों का सीजन शुरू हो चुका है, लेकिन अगर हम बॉलीवुड की शादियों की बात करें तो इन दिनो कई जोड़े शादी के बंधन में बंधे हैं। बीते दिनों जहां एक्टर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekha Paul) ने शादी रचाई थी। वहीं अब बॉलीवुड के जाने माने एक्टर विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh) ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमरे (Ruchiraa Gormaray) संग शादी के बंधन में बंधन गए हैं।

पढ़ें :- Anurag Kashyap को जब ट्रोलर्स ने कहा फिल्म जगत का कुत्ता, डायरेक्टर बोले- भौंऊ-भौंऊ

एक्टर ने अपनी शादी की खबर किसी को कानों कान न होने दी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह खुशखबरी दी कि 29 नवंबर को उन्होंने शादी की थी। विनीत ने अपनी पत्नी संग शादी की तस्वीरें शेयर कर रुचिरा के लिए खास मैसेज भी लिखा।

Vineet Kumar ने शेयर की वेडिंग फोटोज

विनीत ने वेडिंग फोटोज शेयर कर लिखा, ‘ तुम्हारा हाथ थामे मैं इतनी दूर आ गया। तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं। प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं तो वहीं रुचिरा गोरमरे रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही विनीत ने शादी की तस्वीरें शेयर की उनके फैंस के साथ- साथ सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी जिसमें अनुराग कश्यप, आहना कुमार, शिल्पा राव, सुचित्रा पिल्लई और अक्षय ओबेरॉय समेत तमाम नाम शामिल हैं।

बता दें कि साल 2002 में विनीत कुमार सिंह ने महज 21 साल की उम्र में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत पिता फिल्म से की थी। उसके बाद चेन खुली की मेन खुली, जन्नत, गैंग्स ऑफ वासेपुर पार्ट और 2, गोरी तेरे प्यार में, इश्क समेत कई फिल्मों में दिखाई दिए। विनीत के काम को गैंग्स ऑफ वासेपुर में सराहा गया था लेकिन मुक्काबाज फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबिल हुई थी।

वहीं रुच‍िरा वाजवुया बैंड बाजा से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है। उन्होंने डायरेक्टर इम्त‍ियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है। रुच‍िरा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़‍ियां फिल्म में भी दिखाई दी थीं. फिल्मों में आने से पहले रुच‍िरा ने मुक्काबाज फिल्म में बतौर अस‍िस्टेंट डायरेक्टर डायरेक्टर काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...