1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट छोटा होने की खबर आने के बाद दिया मिर्जा ने कहा,अब बढ़ेगी जागरुकता

प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट छोटा होने की खबर आने के बाद दिया मिर्जा ने कहा,अब बढ़ेगी जागरुकता

दरअसल कल एक खबर आई थी कि प्रदुषण के कारण पुरुषों के प्राइवेट पार्ट छोटे हो रहे है। जिस पर दिया ने ट्वीट कर के रियेक्ट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे।' दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

After The News That The Private Part Of Men Was Reduced Due To Pollution Dia Mirza Said Now Awareness Will Increase

नई दिल्ली। इस साल फरवरी में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से दूसरी शादी की थी। दीया मिर्जा और वैभव की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। शादी के बाद अब दीया और वैभव मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। दीया की लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी भा रहा है।

पढ़ें :- कंगना रनौत ने छेड़ी नई बहस, बोलीं- 'इंडिया' का नाम गुलामी का प्रतीक, बदलकर किया जाए 'भारत'

इस बीच दिया का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल कल एक खबर आई थी कि प्रदुषण के कारण पुरुषों के प्राइवेट पार्ट छोटे हो रहे है। जिस पर दिया ने ट्वीट कर के रियेक्ट किया है। जिसमे उन्होंने लिखा है कि इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे।’ दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :- Oops Moment का शिकार हुईं उर्वशी रौतेला, बार-बार ड्रेस को संभालती आईं नजर

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X