1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा, 2004 लोकसभा चुनाव को नहीं चाहिए भूलना

नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा, 2004 लोकसभा चुनाव को नहीं चाहिए भूलना

By शिव मौर्या 
Updated Date

रायबरेली। रायबरेली लोकसभा सीट पर नामांकन करने के बाद सोनिया गांधी ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अजेय नहीं हैं। इस बार हम उन्हें हरा देंगे। 2004 लोकसभा चुनाव को नहीं भूलना चाहिए।

उस दौरान पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के जीतने का दावा किया जाता था लेकिन कांग्रेस ने जीत हासिंल की थी। इस बार भी कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। वहीं इस दौरान राहुल गांधी ने भी बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री पर कई गंभीर आरोप लगाये। उन्होंने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री को फिर खुली बहस की चुनौती दी।

रायबरेली लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस जीत दर्ज करेगी। इस बार सोनिया गांधी ने यहां से पांचवी बार नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा व उनके बच्चे मौजूद रहे।

बतातें चलें कि नामांकन से पहले वह कांग्रेस मुख्यालय पर हवन-पूजन किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट तक रोड शो किया गया। वहीं इस कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हर अहंकारी को लगता है कि उन्हें हराया नहीं जा सकता है लेकिन वह अंत में हार जाता है। राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि चौकीदार ने चोरी की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...