1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Nude Pics Leaked होने के बाद एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, बोली- मेरी परमीशन के बगैर कोई भी दिन में मेरे शरीर को…

Nude Pics Leaked होने के बाद एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, बोली- मेरी परमीशन के बगैर कोई भी दिन में मेरे शरीर को…

हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर हंसती खिलखिलाती नजर आने वाली जेनिफर लॉरेंस अपनी जिंदगी की एक घटना से इस कदर प्रभावित हुई हैं कि वो इस सदमें से उबर नहीं पा रही। जेनिफर लॉरेंस ने हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में इसके संबंध में बात करते हुए कई खुलासे किए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jennifer Lawrence Nude Photos Leaked: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) की खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। सिल्‍वर स्‍क्रीन पर हंसती खिलखिलाती नजर आने वाली जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) अपनी जिंदगी की एक घटना से इस कदर प्रभावित हुई हैं कि वो इस सदमें से उबर नहीं पा रही। जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) ने हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में इसके संबंध में बात करते हुए कई खुलासे किए।

पढ़ें :- पॉप सिंगर Ariana Grande ने गुपचुप रचाई शादी, दिसंबर में किया था सगाई का ऐलान

आपको बता दें, जेनिफर लॉरेंस (Jennifer Lawrence) सात साल बाद भी वह अपने सदमे से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही। हैकर्स ने कुछ साल पहले जेनिफर लॉरेंस की न्यूड तस्वीरें लीक (Nude Photos Leaked) की थी। उनका नाम 2014 के स्कैंडल में शामिल था। जेनिफर के अलावा रिहाना और सेलेना गोमेज जैसी बड़ी हस्तियों की न्यूड तस्वीरें भी लीक (Nude Photos Leaked) हुई थीं।

बता दें ये घटना 2014 की हैं। फ्रांस से किसी हैकर ने जेनिफर लॉरेंस के अकाउंट को हैक कर लिया और फिर उसकी बेहद निजी फोटोज तक पहुंचने के लिए आईक्लाउड हैक कर लिया। इस स्कैंडल के दोरान जेनिफर लॉरेंस की ही नहीं सेलेना गोमेज और रिहाना की तस्वीरें भी लीक हुई थीं।

जेनिफर के अलावा एरियाना ग्रांडे, विक्टोरिया जस्टिस, केट अप्टन का अकाउंट भी हैकर्स ने हैक कर लिया था। इन न्‍यूड फोटोज के लीक होने के बाद तहलका मच गया था और एक्‍ट्रेस को काफी जिल्‍लत सहनी पड़ी थी। जेनिफर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि इस घटना का उन पर अब भी गहरा असर है।

जेनिफर लॉरेंस ने कहा उस समय कोई भी मेरे शरीर को बिना कपड़ों के देख सकता था और मेरी परमीशन के बगैर कोई भी दिन में मेरे शरीर को देख सकता था। जेनिफर लॉरेंस ने कहा मैं ये बात जीवन भर भुला नहीं पाऊंगी। इस असर मुझ पर जीवन भर रहेगा।

इस घटना के बाद एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने कहा मैं पब्लिक फिगर हूं, एक्ट्रेस हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं ये चाहती थी। यह मेरा शरीर है, मेरी पसंद है। महत्‍पूर्ण बात ये है कि इस तरह से तस्वीरें लीक हुई थीं, यह मेरी पसंद नहीं थी और यह सबसे बुरी बात है।

जेनिफर लॉरेंस ने अपने जीवन की एक और घटना का जिक्र किया और बताया बात 2012 की है मैं एक फ्लाइट में ट्रेवल कर रही थी अचानक फ्लाइट का इंजन फेल हो गया और मैं इतना डर गई थी कि कि आज भी मुझे फ्लाइट लेने से डर लगता है, लेकिन लेना पड़ता है। फ्लाइट का इंजन फेल होने पर मुझे जब लगा कि हम सब मरने वाले हैं, मैं पागलों की तरह अपने परिवार को वॉइसमेल करना शुरू कर दिया। उसमें मैं कह रही थी मेरी जिंदगी बहुत अच्छी रही, मुझे माफ कर दो।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...