सनी लियोनी ने जिस बच्ची को लिया गोद, अब हुआ चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के मां बनने की खबर ने सबको चौंका दिया था, लेकिन बाद में पता चला कि उन्होने 21 महीने की बच्ची को गोद लिया है, जिसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर रखा गया है। इस मामले में एक और खुलासा हुआ है, चाइल्ड एडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी(CARA) का कहना है कि जिस बच्ची को सनी लियोनी ने गोद लिया है उसे करीब 11 पैरेंट्स ने रंग, रूप के चलते ठुकरा दिया था। जिसके बाद सनी ने निशा को एक नज़र में पसंद कर अपनाने के लिए तैयार हो गयी।

CARA के सीईओ दीपक कुमार का कहना है कि ज्यादातर पैरेंट्स बच्चा गोद लेने से पहले उसके रंग,रूप को देखते हैं लेकिन फेमस एक्ट्रेस होने के बाद भी सनी लियोनी ने एक लाइन में खड़े होकर बच्चों का चुनाव किया जिसके बाद उन्होने उस बच्ची को गोद लेने की बात कही। दीपक के मुताबिक, अभी तक 11 पैरेंट्स ने निशा को अपनाने से इंकार कर दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी की 'तेरा इंतजार' का टीजर आउट, अरबाज के साथ होगा रोमांस }

बता दें कि अब सनी और उनके पति डेनियल को कोर्ट के पेपर का इंतज़ार है जिसके बाद दोनों बेबी निशा के लीगल पैरेंट्स कहलाने लगेंगे। जैसा कि आप सभी को पता है कि सनी ओवसीज सिटिजन ऑफ इंडिया (OCI) हैं। ऐसे नागरिकों को बच्चा गोद देने से पहले बच्चे को भारतीय नागरिकों को देने का प्रयास किया जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- PHOTOS: ये हैं सनी लियोनी की हॉट ग्लैमरस भाभी करिश्मा नायडू }