आजम के बचाव में मुलायम की प्रेसवार्ता के बाद अब अखिलेश रामपुर में भरेंगे हुंकार

akhilesh yadav
आजम के बचाव में मुलायम की प्रेसवार्ता के बाद अब अखिलेश रामपुर में भरेंगे हुंकार

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के आजम खान के बचाव में प्रेस कान्फ्रेंस करने के बाद अब पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उनके बचाव में खुलकर सामने आ गए हैं। इसी वजह से वो आगामी नौ सितंबर को रामपुर में हुंकार भरने जा रहे हैं। इससे पहले भी अखिलेश ने लोकसभा में आजम खां का बचाव किया था, जब वह रमा देवी पर टिप्पणी के मामले में घिरे दिखाई दे रहे थे।

After The Press Conference Of Mulayam In Defense Of Azam Now Akhilesh Will Fill In Rampur :

बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह यादव व अखिलेश के करीबी आजम खां पर 80 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। यहीं नहीं उनके कई करीबियों पर भी कार्रवाई हो चुकी है। आलम ये है कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए कई सपा कार्यकर्ता रामपुर छोड़ रहे हैं। इस लड़ाई में आजम के अकेले पड़ते देख उनके समर्थन में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव उतरे। उन्होंने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कार्यकर्ताओं से आजम के समर्थन में सड़क पर उतरने का आह्वान किया था।

इस पत्रकारवार्ता में सपा प्रमुख ने कहा था कि आजम की बेइज्जती का कार्यकर्ता विरोध करें। मुलायम के आह्वान का असर यह हुआ है कि खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर जाने का एलान कर दिया है। उनके साथ पार्टी के और भी कई वरिष्ठ नेता रामपुर जाएंगे।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के आजम खान के बचाव में प्रेस कान्फ्रेंस करने के बाद अब पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी उनके बचाव में खुलकर सामने आ गए हैं। इसी वजह से वो आगामी नौ सितंबर को रामपुर में हुंकार भरने जा रहे हैं। इससे पहले भी अखिलेश ने लोकसभा में आजम खां का बचाव किया था, जब वह रमा देवी पर टिप्पणी के मामले में घिरे दिखाई दे रहे थे। बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता और मुलायम सिंह यादव व अखिलेश के करीबी आजम खां पर 80 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। यहीं नहीं उनके कई करीबियों पर भी कार्रवाई हो चुकी है। आलम ये है कि पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए कई सपा कार्यकर्ता रामपुर छोड़ रहे हैं। इस लड़ाई में आजम के अकेले पड़ते देख उनके समर्थन में पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव उतरे। उन्होंने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कार्यकर्ताओं से आजम के समर्थन में सड़क पर उतरने का आह्वान किया था। इस पत्रकारवार्ता में सपा प्रमुख ने कहा था कि आजम की बेइज्जती का कार्यकर्ता विरोध करें। मुलायम के आह्वान का असर यह हुआ है कि खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रामपुर जाने का एलान कर दिया है। उनके साथ पार्टी के और भी कई वरिष्ठ नेता रामपुर जाएंगे।