1. हिन्दी समाचार
  2. क्वारंटाइन अवधि पूरी होने के बाद बोनी कपूर ने बताया कैसी आई जाह्नवी कपूर समेत घर के सभी सदस्यों की रिपोर्ट

क्वारंटाइन अवधि पूरी होने के बाद बोनी कपूर ने बताया कैसी आई जाह्नवी कपूर समेत घर के सभी सदस्यों की रिपोर्ट

After The Quarantine Period Boney Kapoor Told How The Report Of All The Members Of The House Including Jahnavi Kapoor

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बालीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर काम करने वालो तीन नौकरों के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई थी। इसके बाद लोग जाह्नवी और खुशी की सेहत को लेकर चर्चा कर रहे थे। हालांकि पहले हाउस हेल्पर् स्टाफ मेंबर के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद ही सुरक्षा की दृष्टि से बोनी कपूर, खुशी कपूर, जाह्नवी कपूर और उनका पूरा परिवार होम क्वारनटीन हो गया था।

पढ़ें :- विमल स्पेशल फिल्म 'बलम मोरा रंग रसिया' का भव्य मुहूर्त ताज होटल मे हुआ संपन्न

क्वारंटाइन अवधि पूरी होने के बाद बोनी कपूर ने एक ट्वीट के जरिए फैंस को बताया कि उनके हाउस हेल्प मेंबर समेत सभी की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बोनी कपूर ने लिखा, ‘ये बताते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं और मेरी बेटियों की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। हमारे स्टाफ के तीन लोग जो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, वो भी रिकवर कर चुके हैं और उनकी भी रिपोर्ट्स अब निगेटिव आई है। हमारा 14 दिन का क्वारंटाइन कार्यकाल भी खत्म हो गया है। अब हम एक फ्रेश शुरुआत करने के लिए तैयार हैं’। प्रोड्यूसर ने अपने ट्वीट में बीएमसी और मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

आपको बता दें कि 19 मई को बोनी कपूर का पहला हाउस हेल्प स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। प्रोड्यूसर के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स वाले घर में काम करने वाला नौकर जिसका नाम चरण साहू है, सबसे पहले कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया था। इसके बाद बोनी कपूर ने बीएमसी और सोसायटी अथॉरिटीज की इस बात की जानकारी दी थी और अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हो गए थे। इसके बाद बोनी कपूर के दो और स्टाफ मेंबर्स की कोरोना वायरस रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई थी। हालांकि अभी सभी ठीक हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...