1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इस फिल्म के रिलीज के बाद Anupam Kher के घर के बाहर लगा पंडितों का तांता, देखें VIDEO

इस फिल्म के रिलीज के बाद Anupam Kher के घर के बाहर लगा पंडितों का तांता, देखें VIDEO

अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। वैसे फिल्म जब से रिलीज हुई है, किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। कभी फिल्म के स्टार्स कोई ना कोई पोस्ट करते हैं तो कभी आम लोग फिल्म को लेकर बातें करते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। वैसे फिल्म जब से रिलीज हुई है, किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। कभी फिल्म के स्टार्स कोई ना कोई पोस्ट करते हैं तो कभी आम लोग फिल्म को लेकर बातें करते हैं।

पढ़ें :- Alia Bhatt ने मां बनने से पहले ही फैन्स को दी गुड न्यूज़, जाने पूरा मामला

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की अब तक बॉक्स ऑफिस (The Kashmir Files Box Office Collection) पर धमाकेदार कमाई हो चुकी है। दर्शकों ने फिल्म को लेकर शानदार प्रतिक्रिया दी है। वहीं फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher) का किरदार सबसे बेहतरीन रहा और अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया है कि जब से उनकी फिल्म रिलीज हुई है उनके जीवन में क्या क्या नया हो रहा है।


हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) से शेयर किया है। आप देख सकते हैं अनुपम (Anupam Kher) इस वीडियो के जरिए बता रहे हैं कि जब से द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) रिलीज हुई है, उनके घर के नीचे पंडितों की लाइन लगी रहती है। आप देख सकते हैं अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया जिसमें एक पंडित पूजा अर्चना करता दिखा, साथ में अनुपम खेर (Anupam Kher) भी खड़े दिखाई दिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

पढ़ें :- PFI Ban को लेकर Vivek Agnihotri ने पीएम मोदी की सराहना, ट्वीट कर कहा- शानदार कार्य

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अनुपम खेर ने लिखा- ‘पिछले कुछ दिनों से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के रिलीज के बाद से ही हर तीसरे चौथे दिन मेरे घर के नीचे पंडित या पुजारी आते है और पूजा करके बिना कुछ माँगे चले जाते है।

उनका आशीर्वाद पाके मैं कृतार्थ और कृतघ्न हूँ! हर हर महादेव!’ आप सभी को हम यह भी बता दें, विवेक अग्निहोत्री स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जी हाँ और फिल्म ने वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपए से से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...