1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रिलेशनशिप के खुलासे के बाद Kangana Ranaut ने किया शादी को लेकर खुलासा, कहा- फिर बच्चे भी चाहती हूं …

रिलेशनशिप के खुलासे के बाद Kangana Ranaut ने किया शादी को लेकर खुलासा, कहा- फिर बच्चे भी चाहती हूं …

बॉलीवुड पंगा गर्ल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहतीं हैं, कभी अपने बयानो के लिए तो कभी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए। लेकिन अब शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। वैसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करती हैं। हर समय और हर किसी मुद्दे पर बोलने से कंगना नहीं झिझकती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड पंगा गर्ल सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहतीं हैं, कभी अपने बयानो के लिए तो कभी अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए। लेकिन अब शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। वैसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ओपनली बात करती हैं। हर समय और हर किसी मुद्दे पर बोलने से कंगना नहीं झिझकती हैं।

पढ़ें :- पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना

आपको बता दें, हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं इसी दौरान उन्होने शादी को लेकर भी खुलकर बात की है। दरअसल, उन्होने कहा वह शादी कर के 5 साल में बच्चे करना चाहतीं हैं। आगे उन्होने कहा, कंगना ने कहा वह अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जल्द ही बाकी की जानकारी देंगी। यहा खुलासा पद्म श्री अवॉर्ड (Padma Shri Award) के बाद किया है।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे भी चाहती हूं। मैं अगले 5 साल में खुद को मां के तौर पर देख रही हूं।’ आगे उन्होंने कहा, ‘मेरे पार्टनर के बारे में आपको जल्द ही पता चल जाएगा।’ इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि ‘क्या वह प्यार में हैप्पी प्लेस में हैं?’ तो उन्होंने कहा, ‘हां, बिल्कुल और बाकी की डिटेल्स आपको जल्द ही पता चल जाएगी।’

अब बात करें काम के बारे में तो कंगना एक्ट्रेस होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तले फिल्म टिकू वेड्स शेरू की अनाउंसमेंट की है और इस फिल्म के पहले लुक भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में हैं। इस फिल्म को साई कबीर ने डायरेक्ट किया है और कंगना ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...