शमी के बाद यह भारतीय क्रिकेटर मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब किसे किस बात पर ट्रोल किया जाने लगे इस बात का अंदाज़ा तक नहीं लगाया जा सकता। यहाँ लोग सिर्फ इस फिराक में ही रहते है कि मौका मिले किसी के बारे में कुछ कहने का। इन दिनों ट्रोल पर नज़र दौड़ाए तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी रूढ़िवादी मानसिकता का परिचय दिया है वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होने अपने पुरुषत्व को साबित करने के लिए किसी को जमकर ट्रोल किया है। भारतीय क्रिकेटर भी इस ट्रोल रूपी भयावह बीमारी के खूब शिकार हो रहें हैं। गेंदबाज शमी के बाद भारतीय क्रिकेटर का एक और खिलाड़ी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल इरफान पठान ने अपनी पत्नी सफा बेग संग एक फोटो फेसबुक पर शेयर की है। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने को मिली। इरफान की इस तस्वीर को देख कुछ लोग भड़क गए। लोगों ने तरह तरह की नसीहते देनी शुरू कर दी। इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ है और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ है। इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए। कुछ यूजर्स ने इरफान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों का कहना है कि इरफान की ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- धोनी और बेटी जीवा के बीच लड्डू की जंग, देखें मज़ेदार वीडियो }

एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा कि, ये क्या है। इन्हें अपने हाथों को भी ढंकना चाहिए। एक मुस्लिम और एक पठान होने के नाते ये आपका फर्ज है कि इन्हें कैसे रहना चाहिए। फेसबुक पर इस तरह के कमेंट आने के बाद इरफान ने टि्वटर पर दोबारा वही तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। तस्वीर शेयर करते हुए इरफान ने लिखा कि- कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना…

{ यह भी पढ़ें:- जल्दबाजी में महिला टॉयलेट में जा घुसे राहुल गांधी, तस्वीरें वायरल }