1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत के बाद बोले सीएम योगी-पीएम नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणाकारी नीतियों का नतीजा है

जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत के बाद बोले सीएम योगी-पीएम नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणाकारी नीतियों का नतीजा है

उत्तर प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा सीटें जीतकर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भाजपा ने 67 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। इस चुनाव को आगमी विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी को इस चुनाव में बड़ा नुकसान हुआ है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा सीटें जीतकर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भाजपा ने 67 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, इस चुनाव में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। इस चुनाव को आगमी विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी को इस चुनाव में बड़ा नुकसान हुआ है।

पढ़ें :- निर्माण कार्यों को समयबद्ध ढंग से पूर्ण कराने के साथ गुणवत्ता पर रखें विशेष ध्यान : सीएम योगी

इस जीत के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रतिक्रिया सामने आई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीत के बाद सभी उम्मीदवारों को बधाई दी। वहीं बीजेपी की जीत पर उन्होंने कहा कि ये पीएम नरेंद्र मोदी की लोक कल्याणाकारी नीतियों का नतीजा है। उन्होंने कहा कि ये जीत यूपी में स्थापिक सुशासन के प्रति जनता के भरोसे को दिखाता है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, “त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए विजयी सभी प्रत्याशियों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई। आप सबकी यह जीत भारत की पंचायती राज व्यवस्था को और अधिक मजबूती प्रदान करेगी। आप सभी के उज्ज्वल कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं।”

इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि, “उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक कल्याणकारी नीतियों का प्रतिफल है। यह उत्तर प्रदेश में स्थापित सुशासन के प्रति जन विश्वास का प्रकटीकरण है। सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद एवं विजय की हार्दिक बधाई!”

 

पढ़ें :- मुरादाबाद: पलायन पर मजबूर हुए कई हिंदू परिवार, एक समुदाय विशेष पर लगाया ये गंभीर आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...