1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ऑस्ट्रेलिया से मिली जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने रवि शास्त्री को लेकर कही ये बड़ी बातें…

ऑस्ट्रेलिया से मिली जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने रवि शास्त्री को लेकर कही ये बड़ी बातें…

After The Victory Over Australia Former Pakistan Cricketer Said These Big Things About Ravi Shastri

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया से मिली ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया की हर तरफ तारिफ हो रही है। पड़ोसी देश पाकिस्तान के भी क्रिकेटर इस जीत पर खुश हैं। एडिलेड टेस्ट मैच गंवाने के बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में भारतीय टीम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए चार मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया और लगातार दूसरी बार बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

पढ़ें :- बायो बबल से तंग आये सभी खिलाड़ियों समेत हेड कोच रवि शास्त्री

वहीं, इस जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि जीत में हेड कोच रवि शस्त्री का भी बड़ा योगदान रहा है और उनको भी श्रेय दिया जाना चाहिए। अपने यूट्यूब चौनल में बात करते हुए इंजमाम उल हक ने कहा, एक फैक्टर है जिसका लोग जिक्र नहीं करते हैं, वह हैं रवि शास्त्री।

उन्होंने टीम डायरेक्टर के तौर पर शुरू किया था और हेड कोच बनकर वापसी की। उनके पास जो अनुभव और गेम की समझ है मुझे लगता है उसने टीम इंडिया और खिलाड़ियों की काफी मदद की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब वह कमेंट्री करते थे, जिस तरह की चीजें वह बोलते थे और उनके पास जो टैलेंट को खोजने वाली आंखें हैं, उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके पास गेम की कितनी जानकारी है। मुझे लगता है कि उन्होंने टीम इंडिया की काफी मदद की है।

 

पढ़ें :- IND VS ENG: अंतिम टेस्ट में टीम इंडिया से बुमराह बाहर, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...