1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हिंसा के बाद सीएम योगी ने बुलाई बड़ी बैठक: कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा, सभी जिलों के डीएम और एसपी होंगे शामिल

हिंसा के बाद सीएम योगी ने बुलाई बड़ी बैठक: कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा, सभी जिलों के डीएम और एसपी होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को प्रयागराज (Prayagraj) समेत अन्य जिलों में हुए बवाल को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) बेहद सख्त हो गए है। उन्होंने उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, आज शाम को उन्होंने एक बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें सभी जिलों के डीएम, पुलिस कमिश्नर, एसएसपी और एसपी शामिल होंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को प्रयागराज (Prayagraj) समेत अन्य जिलों में हुए बवाल को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) बेहद सख्त हो गए है। उन्होंने उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वहीं, आज शाम को उन्होंने एक बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें सभी जिलों के डीएम, पुलिस कमिश्नर, एसएसपी और एसपी शामिल होंगे।

पढ़ें :- छोटे उद्यमियों को सीएम योगी ने 16 हजार करोड़ का ऋण वितरण किया, कहा-परिवार के एक सदस्य को देंगे नौकरी-रोजगार

शाम 6:30 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होनी वाली इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर सख्त ​निर्देश दिए थे। हिंसा की घटना के बाद मुख्मयंत्री ने सख्ती दिखाते हुए कहा कि दोषियों को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। जिन लोगों ने कानून को हाथ में लेने की कोशिश की उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

जिले के अधिकारियों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए खुली छूट दे दी गई है। बता दें कि अभी तक हिंसा में शामिल 230 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। इसके साथ ही अन्य आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है। एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार  (ADG Law and Order Prashant Kumar) ने बताया कि कल जो घटना हुई उसमें कुछ जनपदों में कुछ व्यक्तियों ने शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश की, जिनकी पहचान की जा चुकी है।

उनकी गिरफ़्तारी बहुत तेजी से की जा रही है। अब तक 230 व्यक्तियों की गिरफ़्तारी की जा चुकी है। इसके साथ ही उपद्रवियों की शिनाख्त के बाद सीसीटीवी और वीडियो का सहारा लिया जा रहा है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने की बाढ़ नियंत्रण एवं बचाव को लेकर बैठक, कहा-सभी तटबंधों की सतत निगरानी की जाए
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...