1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद सीएम ममता बनर्जी हुईं आक्रामक, कहा-बीजेपी झूठा प्रचार-प्रसार कर रही है

गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद सीएम ममता बनर्जी हुईं आक्रामक, कहा-बीजेपी झूठा प्रचार-प्रसार कर रही है

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा बढ़ गया है। बीजेपी के आरोपों के बीच सीएम ममता बनर्जी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। वहीं, इस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार जनता को भ्रमित कर रही है। केंद्र सरकार राज्य में झूठ फैला रही है।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test : अश्विन-सिराज के आगे एजाज का परफेक्ट-10 फेल, भारत को 332 रन की बढ़त

उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने कहा कि गृहमंत्री झूठ का पुलिंदा लेकर घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री को झूठ बोलना शोभा नहीं देता है। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार चुनाव जीतने के लिए झूठा प्रचार-प्रसार कर रही है।

रवींद्र नाथ टैगोर और जनगण मन का अपमान किया जा रहा है, यह टैगोर और जनगण मन का अपमान नहीं है, सीधे पश्चिम बंगाल की जनता का अपमान है। सही समय आने पर जनता ही इसका जवाब देगी। ममता बनर्जी ने  कहा कि गलत तथ्य बोलकर अमित शाह बंगाल के लोगों का अपमान न करें।

गौरतलब है कि शनिवार और रविवार को दो दिन के लिए गृह मंत्री अमित शाह बंगाल के दौरे पर थे। उन्होंने इन दो दिनों में रोड शो से लेकर बंगाल की धरती की महान हस्तियों को नमन कर टीएमसी सरकार पर हमला बोला था।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा चुनाव निकट देख मंदिर से दूरी बनाने वाले टेक रहे हैं मंदिरों में माथा : डॉ. दिनेश शर्मा 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...