1. हिन्दी समाचार
  2. इन अभिनेत्रियों की शादी के बाद चमकी थी किस्मत, एक के बाद एक दी जबरदस्त हिट फिल्म!

इन अभिनेत्रियों की शादी के बाद चमकी थी किस्मत, एक के बाद एक दी जबरदस्त हिट फिल्म!

After The Wedding Of These Actresses Chamki Was Lucky One Hit After Another

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: वैसे तो आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादातर उन अभिनेत्रियों को ही सफल होते हुए देखा होगा जो सिंगल हैं। लेकिन ऐसा भी बिल्कुल नहीं है कि शादी के बाद वो अभिनेत्रियां दर्शकों के दिलों में अपना पहले जैसा स्थान नहीं बना पाती हों। तो आज हम आपको उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे खास जो शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में रही कामयाब।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

मल्लिका शेरावत
जेट एयरवेज में नौकरी करने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने करन सिंह गिल से शादी रचाई। अफसोस जल्द ही उनका तलाक भी हो गया। उसके बाद नौकरी छोड़ मल्लिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। उनकी पहली फिल्म “जीना सिर्फ मेरे लिए” थी, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। लेकिन इसके बाद ख्वाहिश और मर्डर जैसी बोल्ड फिल्मों में मल्लिका ने खूब वाह-वाही बटोरी।

चित्रांगदा सिंह
बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कई फिल्मों में अपनी अदाओं और अभिनय के जरिए लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुकी हैं। बता दें कि चित्रांगदा सिंह ने साल 2001 में गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा संग शादी रचाई थी। इस शादी के बाद साल 2003 में फिल्म हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी चित्रांगदा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत। फिल्मों में उनकी स्ट्रांग परफॉरमेंस की तारीफ़ ना सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिटिक्स ने भी की। बता दें कि चित्रांगदा सिंह एक बेटे की मां हैं और बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट अभिनेत्रियों में से एक हैं।

सनी लियोन
एडल्ट इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड बोल्ड अदाकारा सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है। उन्होंने साल 2011 में डेनियल वेबर संग शादी रचाई। साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली सनी रागिनी एमएमएस 2 और एक पहली लीला में नज़र आ चुकी हैं। एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ सनी बॉलीवुड में अच्छा मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

माही गिल
पॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने वाली अभिनेत्री माही गिल का असली नाम रिम्पी कौर गिल है। शायद ही आपमें से कम लोग इस बात से वाकिफ होंगे कि माही ने 20 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और वो पति से तलाक लेकर अलग हो गईं। उसके बाद माही ने देव डी, साहेब, बीवी और गैंगस्टर सहित कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के बीच खूब वाह-वाही बटोरी।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

अदिति राव हैदरी
शायद ही आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि अभिनेत्री अदिति राव ने साल 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी रचाई थी, लेकिन 1 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद अदिति फिल्म दिल्ली 6 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। जिसके बाद अदिति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई सुपरहिट फिल्मों नजर आईं। अदिति ने फिल्म पद्मावत में अपने किरदार से दर्शकों के बीच खूब चर्चा बटोरी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...