इस खबर के बाद नहीं खाएंगे Swiggy और Zomato का सस्ता खाना, देखें वीडियो

Swiggy
इस खबर के बाद नहीं खाएंगे Swiggy और Zomato का सस्ता खाना, देखें वीडियो

अगर आप भी Swiggy और Zomato जैसे मोबाइल ऐप के माध्यम से डिस्काउंट पर रोस्टोरेंट से खाना मंगावाते हैं, तो सावधान हो जाइये। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वॉयरल हो रहा है। जिसे बनाने वाले व्यक्ति सचिन सुवर्ण का दावा है कि उसने मुंबई के खार स्थित चावला रेस्टोरेंट से Swiggy फूड डिलीवरी ऐप के माध्यम से आर्डर प्लेस किया था। जिसे खाने के बाद उनके बच्चे की तबियत खराब हो गई। डॉक्टर के पास जाने के बाद उन्हें मालूम पड़ा कि खराब खाना खाने की वजह से ऐसा हुआ है। जिसके बाद उन्होंने पैकेट डिलीवर करने वाले एजेंट से संपर्क किया और उससे उस जगह ले जाने की बात कही जहां से उसने खाना पैक करवाया था।

एजेंट की बताई जगह पर जब सचिन पहुंचता है तो उसके बाहर चावला रेस्टोरेंट का कोई बोर्ड नजर नहीं आता। जब वहां मौजूद कर्मचारियों से पूछ ताछ होती है तो वे कहते हैं कि वह किचन चावला रेस्टोरेंट का है। लेकिन जैसे ही सचिन किचन के अंदर दाखिल होता है, अंदर का मंजर बयान कर देता है कि वे गंदी जगह पर मौजूद हैं, जहां का बना खाना खाने से किसी की भी हालत खराब हो सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- 60% बढ़ी ज़ोमैटो, स्विगी और उबरईट्स के डिलीवरी बॉय की सैलरी, अब होगी इतनी कमाई }

वीडियो बनाने वाले सचिन ने अपने मोबाइल के कैमरे से उस बेनाम रेस्टोरेंट की किचिन में पसरी हुई गंदगी को भी दिखाया है, जहां मक्खन में मक्खी पड़ी है और बाकी सामान खुले में गंदगी के बीच फैला हुआ है।

अपने बच्चे की सेहत के साथ स्विगी कंपनी द्वारा किए गए खिलवाड़ के बाद उस व्यक्ति ने लोगों से डिस्काउंट और सुविधा के नाम पर खिलवाड न करें, क्योंकि होम डिलीवरी कंपनियां मुनाफा कमाने के लिए अपने ग्राहकों को इस तरह से धोखा दे रहीं हैं।अगर आप बाहर का खाना खाना चाहते हैं तो आलस न करें और स्वयं जाकर अपनी पसंद के रेस्टोरेंट से खाना पैक करवाएं। क्योंकि अपकी लापरवाही अपके और अपके परिवार की सेहत के लिए नुकसानदायक हो सकती है।

आपको बता दें कि यह वीडियो 14 जुलाई को फेसबुक पर अपलोड किया गया है।

An eye opener for all who order food from Swiggy and Zomato.👇who r lazy to walk till the resturant or outlet and enjoy that food ….it is ur health and also ur wealth

Posted by Sacheen Suvarna on Friday, July 13, 2018

 

पर्दाफाश की खबर पर स्विगी टीम की ओर से सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रिया को हम खबर लिखने के बाद जोड़ रहे हैं।

 

अगर आप भी Swiggy और Zomato जैसे मोबाइल ऐप के माध्यम से डिस्काउंट पर रोस्टोरेंट से खाना मंगावाते हैं, तो सावधान हो जाइये। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वॉयरल हो रहा है। जिसे बनाने वाले व्यक्ति सचिन सुवर्ण का दावा है कि उसने मुंबई के खार स्थित चावला रेस्टोरेंट से Swiggy फूड डिलीवरी ऐप के माध्यम से आर्डर प्लेस किया था। जिसे खाने के बाद उनके बच्चे की तबियत खराब हो गई। डॉक्टर के पास जाने के बाद उन्हें मालूम पड़ा…
Loading...