मर्डर केस: मां-बहन का हत्यारा बेटा पुलिस की हिरासत में, अब सुलझेगी गुत्थी

muder2

After Three Days The Police Arrested The Murderer Of Mother And Sister

नई दिल्ली। गौर सिटी सोसायटी-दो के 11 वीं एवेन्यू में रहने वाली मां-बेटी की हत्या केस का सबसे अहम सुराग पुलिस के पकड़ में आ चुका है। दरअसल, मां-बेटी की हत्या के बाद घर से गायब बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस टीम ने बेटे को बनारस से हिरासत में लिया है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में बेटे ने हत्या की बात स्वीकार की है।

पुलिस को सर्विलांस से लापता लड़के की लोकेशन वाराणसी में मिली थी। जिसके बाद ये लड़का वाराणसी के एक घाट पर भटकता हुआ मिला। मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस की जांच की सुई नाबालिग बेटे के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी। पुलिस को हत्याकांड के बाद बाथरूम से उसके खून से सने कपड़े बरामद हुए थे। साथ ही सोसाइटी की सीटीटीवी में भी वो घर से बाहर जाता दिखा था। पुलिस का कहना है कि उसकी पूछताछ में बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि मोबाइल पर जब भी वह गेम खेलता था तो डांटते थे। यह बात उसे अच्छी नहीं लगती थी। घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इसके बाद उसने यह बड़ा कदम उठाया।

बताया जा रहा है कि किशोर अपनी मां को फोन भी साथ ले गया था, हालांकि, उसने उस फोन को बंद कर रखा था। इसके अलावा वह अपने साथ दो लाख रुपए कैश भी लेकर गया था। पुलिस यह मानकर चल रही थी कि बेटे ने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस लड़के की तलाश में जुट गई थी। जांच में पुलिस को बेटे के मोबाइल की अंतिम लोकेशन दिल्ली के चांदनी चौक में मिली थी। बेटे की तलाश के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा था।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दिल्ली से ट्रेन पकड़कर बेटा रांची चला गया था। वहां से ट्रेन से ही बनारस पहुंचा था। पुलिस ने दावा किया है कि बेटे ने दोनों की हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बेटे ने बताया है कि परिवार के लोग पढ़ाई के लिए उस पर दबाव बनाते थे।

नई दिल्ली। गौर सिटी सोसायटी-दो के 11 वीं एवेन्यू में रहने वाली मां-बेटी की हत्या केस का सबसे अहम सुराग पुलिस के पकड़ में आ चुका है। दरअसल, मां-बेटी की हत्या के बाद घर से गायब बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस टीम ने बेटे को बनारस से हिरासत में लिया है। दावा किया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में बेटे ने हत्या की बात स्वीकार की है। पुलिस को सर्विलांस से लापता लड़के की लोकेशन…