दो महीने बाद नींद से जागी सरकार कश्मीर से कन्याकुमारी तक फ्री में दे रही ट्रेन का टिकट

IMG_20200527_102346

After Two Months The Government Awakened From Sleep Giving Ticket For Free Train From Kashmir To Kanyakumari :

गोरखपुर।लॉक डाउन में फंसे यात्रियों का शिलशिला है जारी।आये दिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्री आय दिन पहुँच रहे हैं।
दो महीने बाद नीद जागी सरकार तो कश्मीर से कन्या कुमारी तक यात्रियों को फ्री में दे रही हैं ट्रेन का टिकट।
ये कहना गलत नही होगा कि दो महीने बाद अगर सरकार नींद से जागी तो भारत के अलग अलग प्रदेशो से आने वाले यात्रियों को फ्री में देने लगी टिकट।पहले यात्रियों को किराया चुकता करना पड़ता था।

जब रेलवे स्टेशन गोरखपुर पर ट्रेनों से आने वाले यात्रियों से पूछा तो यात्री जो यात्री अलग अलग प्रदेशो से रहे उन्होंने अलग अलग प्रदेशो का नाम बताया जिसमे,
तमिलनाडु दिल्ली अहमदाबाद गुजरात और सूरत येसे तमाम जगहों से आने वाले यात्रिओ ने कहा कि किराया नही लिया गया ।जिस भी यात्रियों से बात की सभी ने एक ही बात बताई कि हमने फ्री यात्रा की है ।कोई टिकट नहीं लगा है। और ट्रेन भी सही समय पर चल रही है। एक और बात बताया यात्रियों ने आधार दिखाओ रजिस्ट्रेशन कराओ और यात्रा करो। उन्होंने बताया कि हमने अपना आधार कार्ड दिखाया जिसके बाद रजिस्ट्रेशन हुआ और हमें फ्री यात्रा करने को मिला।

https://youtu.be/FBT0fh0nk18 गोरखपुर।लॉक डाउन में फंसे यात्रियों का शिलशिला है जारी।आये दिन गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर हजारों यात्री आय दिन पहुँच रहे हैं। दो महीने बाद नीद जागी सरकार तो कश्मीर से कन्या कुमारी तक यात्रियों को फ्री में दे रही हैं ट्रेन का टिकट। ये कहना गलत नही होगा कि दो महीने बाद अगर सरकार नींद से जागी तो भारत के अलग अलग प्रदेशो से आने वाले यात्रियों को फ्री में देने लगी टिकट।पहले यात्रियों को किराया चुकता करना पड़ता था। जब रेलवे स्टेशन गोरखपुर पर ट्रेनों से आने वाले यात्रियों से पूछा तो यात्री जो यात्री अलग अलग प्रदेशो से रहे उन्होंने अलग अलग प्रदेशो का नाम बताया जिसमे, तमिलनाडु दिल्ली अहमदाबाद गुजरात और सूरत येसे तमाम जगहों से आने वाले यात्रिओ ने कहा कि किराया नही लिया गया ।जिस भी यात्रियों से बात की सभी ने एक ही बात बताई कि हमने फ्री यात्रा की है ।कोई टिकट नहीं लगा है। और ट्रेन भी सही समय पर चल रही है। एक और बात बताया यात्रियों ने आधार दिखाओ रजिस्ट्रेशन कराओ और यात्रा करो। उन्होंने बताया कि हमने अपना आधार कार्ड दिखाया जिसके बाद रजिस्ट्रेशन हुआ और हमें फ्री यात्रा करने को मिला।