2 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही एक्ट्रेस बनेगी संजय दत्त की पत्नी

मुंबई। काफी लम्बे समय से फिल्मों से दूर दिया मिर्ज़ा एकबार फिर अभिनय करतीं नजर आएंगी। उन्होंने अभिनेता संजय दत्त की बॉयोपिक कही जा रही फिल्म कें पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाने की हामी भर दी है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान दिया ने बताया कि 2 साल बाद फिल्म के सेट पर जाना उनके लिए घबराहट भरा रहा। लेकिन टीम मेम्बर्स ने उन्हे घर जैसा माहौल दिया जिससे उनकी घबराहट कम हो गयी। दिया ने बताया कि संजय की ज़िंदगी पर बन रही इस बायोपिक में उन्हे काम कर बेहद अच्छा महसूस हो रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- इस स्टार किड ने इंस्टाग्राम पर शेयर की TOPLESS फोटो, फिल्मों में एंट्री से पहले लगा दी आग }

इस फिल्म में दिया मिर्ज़ा के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और जिम सर्भ जैसे कलाकार भी शामिल रहेंगे। दिया फिल्म को लेकर काफी उत्साहित लगी लेकिन उन्होने अभी फिल्म से संबन्धित किसी भी जानकारी को शेयर करने से बिलकुल मना कर दिया।

साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद दिया ने 2001 में फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से बॉलीवुड का सफर शुरू किया था। पिछले कुछ वर्षों में दिया मिर्जा ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उनका यह प्रयोग भी लगभग असफल रहा। जिसके बाद उन्होंने अपने कारोबारी ब्वायफ्रेंड के साथ शादी कर घर बसा लिया।

{ यह भी पढ़ें:- डिलीवरी के बाद करीना ने घटाया 15 किलो वजन }