1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. V-Kat के बाद Mouni Roy ने क्या बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी?, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

V-Kat के बाद Mouni Roy ने क्या बॉयफ्रेंड संग रचाई गुपचुप शादी?, तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

बॉलीवुड में इन दिनो वेडिंग सीजन चल रहा है पहले वि-कैट (V-Kat ) की शादी उसके बाद अंकिता और विक्की की शादी (Ankita and Vicky's wedding) वहीं अब मौनी रॉय (Mouni Roy) भी शादी की खबरों को लेकर काफी सुरखियां बटोर रहीं हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Mouni Roy Wedding: बॉलीवुड में इन दिनो वेडिंग सीजन चल रहा है पहले वि-कैट (V-Kat ) की शादी उसके बाद अंकिता और विक्की की शादी (Ankita and Vicky’s wedding) वहीं अब मौनी रॉय (Mouni Roy) भी शादी की खबरों को लेकर काफी सुरखियां बटोर रहीं हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

दरअसल, हाल ही में मौनी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन्हें देखकर उनके फैंस काफी कंफ्यूज हो रहे हैं और सवाल कर रहे हैं क्या मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambair) के साथ कोर्ट मैरिज (Mouni Roy Court Marriage) रचा ली है? आगे की स्लाइड्स में देखिए मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये तस्वीरें और जानिए इनके पीछे की सच्चाई।

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैप्शन में खुलासा किया है कि उनकी से तस्वीरें कब की हैं। खूबसूरत मोनोक्रोम तस्वीरें शेयर करते हुए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने लिखा, “आज – तिरुवथिरा… नक्षत्र है या भगवान शिव का तारा है। ऐसा माना जाता है कि इस दिन, देवी पार्वती अपनी लंबी तपस्या के बाद अंततः भगवान शिव से मिलीं और उन्होंने उन्हें सहधर्म चारिणी (समान साथी) के रूप अपना बना लिया।”

इसके आगे मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बताया की ये उनकी सत्यनारायण पूजा के बाद की तस्वीरें हैं। दरअसल, मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने घर पर सत्यनारायण की पूजा की है. इस पूजा में मौनी रॉय ने सिल्क की साड़ी पहने ये खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...