1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वरुण धवन के बाद Ankita Lokhande जल्द लेंगी सात फेरे, गुपचुप अंदाज में की Mehndi Ceremony

वरुण धवन के बाद Ankita Lokhande जल्द लेंगी सात फेरे, गुपचुप अंदाज में की Mehndi Ceremony

After Varun Dhawan Ankita Lokhande Will Soon Make Seven Rounds Secretly Mehndi Ceremony

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई की खबरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप भी ये कहे बिना नहीं पाएंगे कि अंकिता ने गुपचुप तरीके से मेहंदी सेरेमनी भी पूरी कर ली है।

पढ़ें :- Varun Dhawan के बाद इस फेमस एक्ट्रेस ने रचाई शादी, तस्वीरें हो रही तेजी से वायरल

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे को हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगवाते हुए कितनी खुशी मिल रही है। अंकिता लोखंडे के लिए ये दिन किसी सपने से कम तो नहीं ही है।

अंकिता लोखंडे

जैसे ही अंकिता लोखंडे की खास दोस्त ने उन्हें लगाया तो ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं। मेहंदी लगवाती हुई अंकिता लोखंडे को गले लगाने वाली ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अशिता धवन हैं। अशिता और अंकिता ने एक साथ ‘पवित्र रिश्ता’  में काम किया था।

अंकिता लोखंडे जहां अपनी दोस्तों से मिलती रही वहीं मेहंदी डिजाइनर उनके हाथों पर खूबसूरत डिजाइन बनाता रहा। इंस्टाग्राम पर QandA सेशन के दौरान अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ ये अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

पढ़ें :- Ankita lokhande ने Yellow outfits में शेयर की गौर्जियस तस्वीर, कहा-अब आगे क्या...

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट करते आ रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। ऐसे में हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगवाते हुए अंकिता लोखंडे खुशी से फूली नहीं समा रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...