1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वरुण धवन के बाद Ankita Lokhande जल्द लेंगी सात फेरे, गुपचुप अंदाज में की Mehndi Ceremony

वरुण धवन के बाद Ankita Lokhande जल्द लेंगी सात फेरे, गुपचुप अंदाज में की Mehndi Ceremony

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई की खबरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप भी ये कहे बिना नहीं पाएंगे कि अंकिता ने गुपचुप तरीके से मेहंदी सेरेमनी भी पूरी कर ली है।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे को हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगवाते हुए कितनी खुशी मिल रही है। अंकिता लोखंडे के लिए ये दिन किसी सपने से कम तो नहीं ही है।

अंकिता लोखंडे

जैसे ही अंकिता लोखंडे की खास दोस्त ने उन्हें लगाया तो ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं। मेहंदी लगवाती हुई अंकिता लोखंडे को गले लगाने वाली ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अशिता धवन हैं। अशिता और अंकिता ने एक साथ ‘पवित्र रिश्ता’  में काम किया था।

अंकिता लोखंडे जहां अपनी दोस्तों से मिलती रही वहीं मेहंदी डिजाइनर उनके हाथों पर खूबसूरत डिजाइन बनाता रहा। इंस्टाग्राम पर QandA सेशन के दौरान अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ ये अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

पढ़ें :- Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट करते आ रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। ऐसे में हाथों में विक्की जैन के नाम की मेहंदी लगवाते हुए अंकिता लोखंडे खुशी से फूली नहीं समा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...