1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vicky-Katrina के बाद ये स्टार्स कर रहे शादी की प्लानिंग, इंटरव्यू के दौरान एक्टर बोले-मैं तुम्हें पसंद करता हूं तुमसे शादी करूंगा

Vicky-Katrina के बाद ये स्टार्स कर रहे शादी की प्लानिंग, इंटरव्यू के दौरान एक्टर बोले-मैं तुम्हें पसंद करता हूं तुमसे शादी करूंगा

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) टीवी की लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक है। वरुण और दिव्या काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों को कदम-कदम पर एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) टीवी की लोकप्रिय सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक है। वरुण और दिव्या काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों को कदम-कदम पर एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

पढ़ें :- Cannes Film Festival में Urvashi Raute ने पहनी टोनी यार्ड की स्नो वाइट गाउन, ड्रेस की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा

आपको बता दे, हाल ही में दिए इंटरव्यू मेंदिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)  ने वरुण सूद (Varun Sood) टीके साथ शादी की प्लानिंग को लेकर किया खुलासा किया है।  पिंकविला से बात करते हुए बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)  ने अपने बॉयफ्रेंड और शादी की प्लानिंग के बारे में बात की। दिव्या का कहना है कि उनके पिता वरुण से बहुत प्यार करते थे।

दरअसल, दिव्या (Divya Agarwal)  ने कहा, ‘शायद वरुण अगर आधा आज बिगड़ा है मेरे सामने, तो यह मेरे पिता के प्यार के कारण है। मेरे पिता ने मुझे और मेरे भाई को वास्तव में मजबूत बनाया, इसलिए लाड प्यार कम और थोड़ा कड़क रखा था। वह हमें दूसरी चीजों से लाड़-प्यार करते थे लेकिन मेरे पापा वरुण को खूब लाड़-प्यार करते थे। पापा उससे बहुत प्यार करते थे। जब वे वरुण (Varun Sood) से मिले, तो वरुण उन्हें काफी इनोसेंट लगा। वरुण अब भी मुझसे कहते हैं कि मेरे परिवार में उनके पसंदीदा व्यक्ति मेरे पिता हैं।


जब दिव्या (Divya Agarwal) से शादी को लेकर बात की गई, तो एक्ट्रेस ने कहा, ‘हां बिल्कुल। जब हम किसी रिश्ते में आए, तो जाहिर तौर पर हमने यही सोचा था। वरुण और मेरी विचारधारा में पहले ये करते हैं, वो करते हैं जैसी चीजें नहीं है। यह बहुत आसान है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं और मैं तुमसे शादी करूंगा। मेरी डिक्शनरी में ऐसा कोई रिश्ता नहीं है जो शादी तक नहीं पहुंचता। इसलिए जब हम मिले, तो हमने इस बारे में बात की लेकिन फिर एक कपल के तौर पर हमारे कुछ गोल्स हैं। हमें एक टीम बनना है, एक साथ कमाना है, एक घर खरीदना है, एक अच्छी कार लेनी है, फ्यूचर के लिए हर संभव प्रयास करना है और फिर हम ये कदम उठाएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...