हाथों में मेहंदी, माथे पर स‍िंदूर लगाकर मिमी के साथ संसद में शपथ लेने पहुंचीं नुसरत जहां

1
हाथों में मेहंदी, माथे पर स‍िंदूर लगाकर मिमी के साथ संसद में शपथ लेने पहुंचीं नुसरत जहां

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। क्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लोकसभा (Lok Sabha) चुनाव जीतने के बाद तुरंत ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई। शादी के करण दोनों ही सासंद लोकसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुई थी जिस वजह से दोनों ने अब अपने पद की शपथ ली।

After Wedding Nusrat Jahan Along With Mimi Chakraborty Reached Lok Sabha Take Oath As Mp :

इन दोनों एक्ट्रेस ने बांग्ला भाषा में शपथ ली। खबरों के मुताबिक दोनों एक्ट्रेस ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। नुसरत ने टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था। सांसद बनने के बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अब अपने पद की शपथ ली। इस खास मौके पर नुसरत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें गुलाबी रंग का बॉर्डर था।

तस्वीर में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए हुए हैं। जबकि मिमी सफेद रंग का सूट पहने हुए हैं। मिमी ने टीएमसी के टिकट पर कोलकाता के जाधवपुर सीट से चुनाव लड़ा था।

नुसरत ने निखिल के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से चुनाव जीतने वाली बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां मंगलवार को संसद शपथ लेने पहुंची। क्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने लोकसभा (Lok Sabha) चुनाव जीतने के बाद तुरंत ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी रचाई। शादी के करण दोनों ही सासंद लोकसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हुई थी जिस वजह से दोनों ने अब अपने पद की शपथ ली। इन दोनों एक्ट्रेस ने बांग्ला भाषा में शपथ ली। खबरों के मुताबिक दोनों एक्ट्रेस ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। नुसरत ने टीएमसी के टिकट पर बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ा था। सांसद बनने के बाद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अब अपने पद की शपथ ली। इस खास मौके पर नुसरत ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें गुलाबी रंग का बॉर्डर था। तस्वीर में लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए हुए हैं। जबकि मिमी सफेद रंग का सूट पहने हुए हैं। मिमी ने टीएमसी के टिकट पर कोलकाता के जाधवपुर सीट से चुनाव लड़ा था। नुसरत ने निखिल के साथ 19 जून को शादी की थी। नुसरत और निखिल ने हिंदू रीति के साथ-साथ क्रिश्चियन वेडिंग भी की। नुसरत और निखिल की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। शादी में व्यस्तता के चलते नुसरत जहां संसद सत्र के पहले द‍िन शपथ लेने नहीं पहुंच सकी थीं।