HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. नंदीग्राम में जीत के बाद सीएम ममता बनर्जी बोलीं- कोरोना नियंत्रण हमारी पहली प्राथमिकता

नंदीग्राम में जीत के बाद सीएम ममता बनर्जी बोलीं- कोरोना नियंत्रण हमारी पहली प्राथमिकता

बंगाल चुनाव में जीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा, कोरोना नियंत्रण हमारी पहली प्राथमिकता है। नंदीग्राम में जीत के बाद पहली बार ममता बनर्जी अपने पैरों पर चलती हुई दिखाई दीं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

कोलकाता: बंगाल चुनाव में जीत के बाद ममता बनर्जी ने कहा, कोरोना नियंत्रण हमारी पहली प्राथमिकता है। नंदीग्राम में जीत के बाद पहली बार ममता बनर्जी अपने पैरों पर चलती हुई दिखाई दीं। इससे पहले वो चुनाव प्रचार के दौरान व्हीलचेयर पर दिखायी दे रहीं थी।। उन्होंने कहा कि सभी को धन्यवाद, कोरोना नियमों का पालन करें।

पढ़ें :- नीट यूजी परीक्षा के सफल आयोजन में मोदी सरकार विफल, इसको समाप्त कर पुनः पुरानी व्यवस्था हो बहाल : मायावती

पश्चिम बंगाल में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ममता बनर्जी सभी के सामने आईं। ममता के पैर में लगा प्लास्टर हट गया है और यहां उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कह कि जय बंगाल, बंगाल ही कर सकता है। ममता ने कार्यकर्ताओं से मास्क लगाने और शांति से घर लौटने की अपील की।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से जीत दर्ज की। सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी को 1200 वोट से हराया। सुबह से ही नंदीग्राम सीट पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी। हर किसी की नज़र नंदीग्राम पर टिकी थी। इस हाईप्रोफाइल सीट पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...