1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. डूरंड कप 2022 जीतने के बाद सुनील छेत्री का इस तरह अपमान, शर्म आनी चाहिए

डूरंड कप 2022 जीतने के बाद सुनील छेत्री का इस तरह अपमान, शर्म आनी चाहिए

वैश्विक स्तर पर भारतीय फूटबॉल की स्थिति क्या है यह किसी को बताने की ज़रूरत नहीं. दुनिया का दूसरा सबसे अधिक जनसंख्या वाले देश भारत है इसके बावजूद ऐसी स्थिति क्यों है

By प्रिया सिंह 
Updated Date

वैश्विक स्तर पर भारतीय फूटबॉल की स्थिति क्या है यह किसी को बताने की ज़रूरत नहीं. दुनिया का दूसरा सबसे अधिक जनसंख्या वाले देश भारत है इसके बावजूद ऐसी स्थिति क्यों है इसपर आत्ममंथन करने की ज़रूरत है. सुनील छेत्री तो कई बार सार्वजनिक मंच से भावुक अपील कर चुके हैं लेकिन उन्हें कितना सम्मान मिल रहा आप खुद देखिए. सम्मान मत दीजिए लेकिन अपमानित तो मत करिए..

पढ़ें :- ENG Vs IND T20 SERIES 1ST MATCH: इंग्लैंड ने टॉस जीता, किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

दर असल, बेंगलुरू एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर रविवार (18 सितंबर) को सॉल्ट लेक स्टेडियम में अपना पहला डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट खिताब जीत लिया है. बेंगलुरू एफसी के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री का भी यह पहला डूरंड कप खिताब है, लेकिन खिताब जीतने के बाद उनका अपमान हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डूरंड कप जीतने के बाद जब सुनील छेत्री ट्रॉफी लेने के लिए स्टेज पर गए तो उनका अपमान किया गया. प्रतिष्ठित ट्रॉफी प्राप्त करते समय सुनील छेत्री को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन ने धक्का दे दिया. सोशल मीडिया पर सुनील छेत्री के अपमान का यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने भी कमेंट किया है. आकाश चोपड़ा ने इसे शर्मनाक बताया है.

सोशल मीडिया पर यह विडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रही है। लोग जमकर आलोचना कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...