1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Yami Gautam के बाद इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई सीक्रेट तस्वीरें

Yami Gautam के बाद इस एक्ट्रेस ने डायरेक्टर के साथ रचाई गुपचुप शादी, वायरल हुई सीक्रेट तस्वीरें

बीते कुछ दिनो पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने गुपचुप शादी कर ली। कुछ इसी तरह एक्ट्रेस अंगीरा धर और डायरेक्टर आनंद तिवारी सीक्रेट तरीके के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अप्रैल में 'लव पर स्क्वायर फुट' डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ शादी की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनो पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने गुपचुप शादी कर ली। कुछ इसी तरह एक्ट्रेस अंगीरा धर और डायरेक्टर आनंद तिवारी सीक्रेट तरीके के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने अप्रैल में ‘लव पर स्क्वायर फुट’ डायरेक्टर आनंद तिवारी के साथ शादी की।

पढ़ें :- ADULT SITE: फोटो अपलोड होने के बाद इस अभिनेत्री के पापा ने किया था मेंटल और फिजिकल टार्चर, किया खुलासा
Jai Ho India App Panchang

दरअसल, अंगिरा ने शादी समारोह की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं। आनंद तिवारी ने भी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से शेयर की। पहली तस्वीर में शादी की रस्मों के दौरान अंगिरा धर और आनंद तिवारी को हवन अग्नि के पास बैठा हुआ देखा जा सकता है।

अंगिरा धर ने दुल्हन के ड्रेस के तौर पर शादी के लिए पारंपरिक लाल साड़ी को सिलेक्ट किया, वहीं आनंद को शेरवानी पहने देखा गया। एक ऐसी ही तस्वीर आनंद तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

इस तस्वीर में दोनों के चेहरे पर एक गूफी स्माइल देखी जा सकती है। उन दोनों के आगे हवन की ऊंची अग्नि भी दिखाई दे रही हैं। अंगिरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया।”

अंगिरा ने आगे लिखा,”हमारे आसपास की जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है… हम ये खुशियां आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे।” इसके साथ उन्होंने लाल दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है। कुछ इसी तरह का कैप्शन आनंद तिवारी ने भी अपनी पोस्ट में लिखा है।


अंगिरा ने शादी की रस्मों की दौरान की एक और तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में अंगीरा और आनंद के सामने एक महिला एक थाली लेकर खड़ी हैं, जिसमें दीये जल रहे हैं और कुछ मिठाइयां रखी हैं। इसमें अंगीरा की हैवी ज्वैलरी दिखाई दे रही है। अंगीरा और  आनंद के गले में गेंदे के फूलों की माला डली हुई है। उनके पीछे कई लोग खड़े हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...